बच्चों ने निकाली यातायात जागरूकता रैली

Dhamtari News - एनसीसी कैडेट स्कूली छात्र-छात्राओं ने यातायात जागरूकता रैली निकाली। रैली गांधी मैदान से शुरू होकर मकई चौक में...

Jan 16, 2020, 06:55 AM IST
Dhamtari News - chhattisgarh news children organized a traffic awareness rally
एनसीसी कैडेट स्कूली छात्र-छात्राओं ने यातायात जागरूकता रैली निकाली। रैली गांधी मैदान से शुरू होकर मकई चौक में समाप्त हुई। यातायात रथ के माध्यम से सैनिक चंद्रदेव साहू ने भखारा थाना क्षेत्र के कुरमातराई में यातायात जागरूकता कार्यक्रम किया।

बिना ड्राइविंग लाइसेंस के वाहन नहीं चलाने, बिना हेलमेट व तीन सवारी नहीं चलने, नाबालिग बच्चों को वाहन नहीं देने, रोड पर चलते समय मोड़ने के दौरान हमेशा इंडिकेटर का उपयोग करने, वाहन खड़े करने पर ब्रेक लाइट का उपयोग करने की जानकारी दी। सर्वोदय उमावि, मेनोनाइट स्कूल धमतरी, डीपीएस स्कूल धमतरी, विद्या कुंज मेमोरियल स्कूल के छात्र-छात्राओं को यातायात के नियम समझाने के लिए निबंध, स्लोगन, वाद विवाद प्रतियोगिता किया। मकई चौक में स्कूली बच्चों द्वारा वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी दी गई। स्व. बाबू छोटेलाल श्रीवास्तव स्कूल, पीजी कॉलेज धमतरी में यातायात जागरूकता पाम्पलेट का वितरण किया गया। गांधी मैदान में लगे यातायात जागरुकता प्रदर्शनी स्थल का सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल, मॉडल स्कूल, पीजी कॉलेज के एनसीसी के छात्र-छात्राओं ने भ्रमण किया।

स्लोगन, रंगोली प्रतियोगिता भी हुई

एनसीसी कैडेटो को यातायात के प्रति जागरूक करने पैंफलेट दिया गया।

X
Dhamtari News - chhattisgarh news children organized a traffic awareness rally
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना