धमतरी | रुद्री रोड पर दुलारी नगर निवासी सुरेंद्र मेहता

Dhamtari News - धमतरी | रुद्री रोड पर दुलारी नगर निवासी सुरेंद्र मेहता के घर बीते 6 नवंबर को 25 लाख की चोरी हुई थी। घटना को 96 घंटे बीत...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:51 AM IST
Dhamtari News - chhattisgarh news dhamtari surendra mehta resident of dulari nagar on rudri road
धमतरी | रुद्री रोड पर दुलारी नगर निवासी सुरेंद्र मेहता के घर बीते 6 नवंबर को 25 लाख की चोरी हुई थी। घटना को 96 घंटे बीत गए, लेकिन अभी तक चोरों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। 5 युवकों को शंका के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की है। हालांकि इनसे पुलिस को चोरी के संबंध में सुराग नहीं मिला है।

उन सभी को छोड़ दिया गया है। पुलिस शहर व शहर के बाहर अपने खबरियों के माध्यम से चोरों का सुराग ढूंढने में लगी है। अफसरों का दावा है कि चोर ज्यादा दिनों तक नहीं बच पाएंगे। जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

6 नवंबर को ट्रैक्टर व्यापारी सुरेंद्र मेहता के घर से 25 लाख की चोरी के बाद से पुलिस के लिए यह केस चुनौती बना हुआ है। चोरों ने सोने के 2 बिस्किट, बंदूक सहित अन्य जेवर पर हाथ साफ किए हैं। बड़ी चोरी होने के कारण पुलिस लगातार प्रयास कर रही है लेकिन अब तक हाथ खाली हैं। इसी रात मंत्रालय के ट्रेजरी ऑफिसर कुलदीप सिंह यादव के घर का भी ताला टूटा था। इस कारण भी पुलिस पर जल्द खुलासा करने का दबाव है।

25 लाख की चोरी के आरोपियों को पकड़ने के लिए 5 से पूछताछ

X
Dhamtari News - chhattisgarh news dhamtari surendra mehta resident of dulari nagar on rudri road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना