फुटबाल स्पर्धा: रायपुर ने धमतरी को 5-0 और कांकेर को 3-2 से हराया

Dhamtari News - धमतरी। रायपुर और धमतरी के बीच पहला मुकाबला हुआ। धमतरी | स्व. रविंद्र कौशिक की स्मृति में यूनिक फुटबॉल क्लब द्वारा...

Dec 04, 2019, 07:52 AM IST
Dhamtari News - chhattisgarh news football event raipur beat dhamtari 5 0 and kanker 3 2
धमतरी। रायपुर और धमतरी के बीच पहला मुकाबला हुआ।

धमतरी | स्व. रविंद्र कौशिक की स्मृति में यूनिक फुटबॉल क्लब द्वारा 6 दिवसीय राज्य स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। इसमें शामिल होने के लिए धमतरी, रायपुर, राजनांदगांव, दुर्ग, बिलासपुर, कोरबा, बालोद समेत 16 जिलों से 26 टीम पहुंची है। इनमें बालिका टीम भी शामिल है। पहले दिन बालिका का तीन मैच हुआ, जिसमें दो मैच रायपुर और एक मैच धमतरी की टीम ने जीते। पहला मैच रायपुर और धमतरी के बीच हुआ। जिसमें रायपुर की टीम ने एकतरफा प्रदर्शन करते हुए धमतरी की टीम को 5-0 से हरा दिया। धमतरी की टीम शुरूआत से ही कमजोर रही। दूसरा मैच कांकेर और रायपुर के मध्य हुआ। दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 40 मिनट तक एक भी गोल नहीं कर सके। निर्धारित समय के बाद पेनॉल्टी शूट से मैच का निर्णय हुआ। रायपुर ने 3 बार में गोल मारे, जबकि कांकेर की टीम सिर्फ 2 गोल कर पाई। दूसरा मैच भी रायपुर के खाते में गया।

तीसरा मैच धमतरी डीएफसी और नरहरपुर के बीच हुआ। इसमें धमतरी की टीम ने एकतरफा प्रदर्शन किया। नरहरपुर की टीम को एक भी गोल करने का मौका ही नहीं दिया। धमतरी ने नरहरपुर काे 4-0 से पराजित कर मैच जीत लिया। मैच का शुभारंभ सुबह 10 बजे हुआ। इस दौरान ब्रह्माकुमारी सरिता बहन, जनपद अध्यक्ष प्रियंका सिन्हा, कामिनी कौशिक, सरिता दोशी, सुशीला नाहर, ज्योति लुनिया, ज्योति गुप्ता, उषा गुप्ता, मोना जैन, प्रतिभा गुप्ता, पीयूष गांधी, सुभाष चंद्राकर, अभिषेक उपस्थित थे।

X
Dhamtari News - chhattisgarh news football event raipur beat dhamtari 5 0 and kanker 3 2
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना