होमगार्ड ने घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी

Dhamtari News - जिला कार्यालय में पदस्थ होमगार्ड खेमराज ने मंगलवार शाम फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वे बीते 2 दिन से स्वास्थ्य...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 07:35 AM IST
Dhamtari News - chhattisgarh news homeguard committed suicide by hanging himself in the house
जिला कार्यालय में पदस्थ होमगार्ड खेमराज ने मंगलवार शाम फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वे बीते 2 दिन से स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बताकर अाॅफिस नहीं आ रहे थे। होमगार्ड की खुदकुशी करने से नगर सैनिक विभाग में निराशा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही होमगार्ड के खुदकुशी का कारण स्पष्ट होगा।

घटना अर्जुनी थाना क्षेत्र के ग्राम मुजगहन की है: जानकारी के मुताबिक होमगार्ड जिला कार्यालय में पदस्थ नगर सैनिक खेमराज (40) पिता विश्वाराम ध्रुव ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को घटना की जानकारी मंगलवार को शाम करीब 4.30 बजे मिली। अर्जुनी थाना प्रभारी रमेश साहू सहित अन्य जवान घटना स्थल पर गए। लाश फंदे से उतारकर पंचनामा की कार्रवाई की। पोस्टमार्टम के लिए शव जिला अस्पताल भेजा। उनके साथियों के मुताबिक होमगार्ड सैनिक खेमराज कर्ज से परेशान थे।


जांच के बाद होगा खुलासा

अर्जुनी थाना प्रभारी रमेश साहू ने बताया कि मृतक होमगार्ड खेमराज नगर सैनिक होमगार्ड जिला कार्यालय में पदस्थ थे। परिजनों के बयान लिए हैं। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही खुदकुशी का कारण स्पष्ट होगा।

समय से करते थे सभी काम

जिला होमगार्ड प्रभारी सुनील शुक्ला ने बताया कि मंगलवार शाम 5 बजे पता चला कि होमगार्ड खेमराज ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। वह बीते 2 दिन से स्वास्थ्यगत कारण बताकर ड्यूटी पर नहीं आ रहा था। ड्यूटी अच्छे से करता था।

X
Dhamtari News - chhattisgarh news homeguard committed suicide by hanging himself in the house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना