‘परीक्षा पर चर्चा’ के लिए रवींद्र का हुआ चयन, पीएम से मिलेंगे

Dhamtari News - भास्कर न्यूज | देवभोग/गरियाबंद गरियाबंद के बालक हायर सेकंडरी में कक्षा 11वीं के छात्र का चयन प्रधानमंत्री की...

Jan 16, 2020, 07:01 AM IST
Gariaband News - chhattisgarh news ravindra selected for 39discussion on exam39 will meet pm
भास्कर न्यूज | देवभोग/गरियाबंद

गरियाबंद के बालक हायर सेकंडरी में कक्षा 11वीं के छात्र का चयन प्रधानमंत्री की परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के लिए हुआ है। छात्र रवींद्र 20 जनवरी को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली जाने की तैयारी में जुट गया है।

रवींद्र प्रदेश के उन 20 भाग्यशाली छात्रों में शामिल है जिन्हें प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पात्रता हासिल हुई है। मानव संसाधन विकास मंत्रालय द्वारा 23 दिसम्बर को एक परीक्षा आयोजित की गई जिसके आधार पर कार्यक्रम में शामिल होने वाले छात्रों का चयन किया गया है। गरियाबंद जिले से चयनित होने वाला रवींद्र अकेला छात्र है। उसके चयन की सूचना जैसे ही उनके शासकीय उच्चतर बालक विद्यालय गरियाबंद पहुंची तो वहां के छात्रों और शिक्षकों में खुशी का माहौल छा गया। स्कूल की प्राचार्य वंदना शर्मा ने इसे जिले के लिए बड़ी उपलब्धि बताते हुए दूसरे छात्रों के लिए भी प्रेरणादायक बताया है। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 20 जनवरी को देशभर से आए छात्रों से दिल्ली में मुलाकात करेंगे और उनके साथ परीक्षा पर चर्चा करेंगे।

रवींद्र

X
Gariaband News - chhattisgarh news ravindra selected for 39discussion on exam39 will meet pm
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना