दुष्कर्म के बाद युवती के मंगेतर को भेजा वीडियो, रिश्ता टूटा, गिरफ्तार

Dhamtari News - धमतरी | रिश्तेदार के यहां बीते 3 साल से पढ़ाई कर रहे एक युवक ने रिश्तेदार की बेटी से ही अनाचार कर वीडियो बनाया। युवती...

Bhaskar News Network

Oct 23, 2019, 06:55 AM IST
Dhamtari News - chhattisgarh news video sent to girl39s fiancee after rape relationship broken arrested
धमतरी | रिश्तेदार के यहां बीते 3 साल से पढ़ाई कर रहे एक युवक ने रिश्तेदार की बेटी से ही अनाचार कर वीडियो बनाया। युवती की सगाई के बाद उसी के मोबाइल से लड़के को अश्लील वीडियो भेज दिया। इसके बाद सगाई टूट गई। लड़की ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में की। पुलिस ने मंगलवार को युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक हेमंत (27) पिता राजेश कौशिक नयापारा राजिम का निवासी है। 3 साल से वह शहर के एक वार्ड में अपने रिश्तेदार के घर रुककर पढ़ाई करता था। युवती घर में अकेली थी, तब युवक हेमंत ने धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया। इसी साल युवती का बस्तर के एक युवक के साथ रिश्ता तय हुआ। परिजनों ने सगाई भी कर दी। नवंबर में शादी थी। 19 अक्टूबर को हेमंत ने युवती के माेबाइल से उसके होने वाले पति को अश्लील वीडियो भेज दिया। इसमें हेमंत व लड़की नजर आ रहे हैं। युवक ने अपने परिजन को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने युवती के परिजन को घर बुलाकर वीडियो दिखाकर रिश्ता तोड़ दिया।

आरोपी

रिपोर्ट पर युवक गिरफ्तार

कोतवाली थाने की महिला जांच अधिकारी संतोषी नेताम ने बताया कि युवती ने 20 अक्टूबर को थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाई। नयापारा निवासी आरोपी हेमंत के खिलाफ अनाचार का केस दर्ज किया गया। मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेजा।

X
Dhamtari News - chhattisgarh news video sent to girl39s fiancee after rape relationship broken arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना