फर्जी तरीके से खाते से रुपए निकाले, पुलिस ने जेल भेजा

Dhamtari News - नगरी| नगरी इलाके में एकबार फिर से फर्जी तरीके से राशि आहरण का मामला सामने आया है। गेदरा के दर्जनों ग्रामीण मामले का...

Oct 13, 2019, 07:16 AM IST
नगरी| नगरी इलाके में एकबार फिर से फर्जी तरीके से राशि आहरण का मामला सामने आया है। गेदरा के दर्जनों ग्रामीण मामले का शिकायत लेकर नगरी थाना आए। पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक गेदरा के ग्रामीण पास बुक लेकर नगरी देना बैंक एंट्री कराने गए तो पता चला कि किसी ने उनके खाते से राशि निकाल ली है।

इन लोगों ने रोजगार गारंटी योजना के तहत नगरी देना बैंक में बचत खाता खुलवाया था। जरूरत पड़ने पर पर जब ग्रामीण अपना पास बुक लेकर नगरी देना बैंक पैसा निकालने पहुुुंचे तो उन्हें पता चला कि किसी ने उनके खाते से रुपए निकाले हैं। इसकी शिकायत नगरी थाना में की। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि गांव के ही दो युवक इसमें शामिल हैं।

नई पासबुक बनवाकर करते थे जालसाजी

आरोपी बैंक में जाकर नई पास बुक जारी करवा लेते थे। किसी को शक ना हो इसलिए हर तीन चार माह में इस कार्य को अंजाम देते थे। सभी पास बुक में अपना फोटो चस्पा कर देते थे। राशि निकाल लेते थे। दोनों आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। बैंक में लगे सीसी टीवी फुटेज में भी राशि आहरण करते दिखे हैं। दोनों आरोपी को नगरी पुलिस एएस आई अनंत नाग और प्रधान आरक्षक शेखर सिन्हा आरक्षक कमलेश नेताम गोकर्ण ध्रुव एवं आरक्षक हेमलाल ने गांव से ही गिरफ्तार किया। जेल भेज दिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना