वाइस ऑफ जशपुर में 110 बच्चों ने दिखाया टैलेंट

Jashpuranagar News - भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर गायकी के क्षेत्र में बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए अक्स ग्रुप द्वारा वाइस ऑफ...

Nov 11, 2019, 07:06 AM IST
भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर

गायकी के क्षेत्र में बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए अक्स ग्रुप द्वारा वाइस ऑफ जशपुर का आयोजन किया गया। जिसका पहला ऑडिशन जशपुर के पुरानीटाेली स्थित न्यू कम्यूनिटी हॉल में रखा गया।

ऑडिशन में अपनी गायकी की प्रतिभा दिखाने के लिए शहर के 110 बच्चों ने भाग लिया। समिति ने सभी बच्चों की गाने सुने और अच्छी गायकी वाले 17 का चयन मेगा ऑडिशन के लिए कर लिया गया है। मेगा ऑडिशन 17 नवंबर को कुनकुरी में होना है। यहां सर्वश्रेष्ठ गाना गाने वाले को वाइस ऑफ जशपुर का खिताब दिया जाएगा। अक्स ग्रुप द्वारा यह आयोजन 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के लिए रखा गया है। रविवार को इसका पहला ऑडिशन था। जिसमें प्रतिभागियों की संख्या को देखकर लगा कि जशपुर में सिंगिंग का शौक रखने वाले बच्चे व किशोर- किशोरियों की कमी नहीं है। शहर के अलावा मनोरा और लोदाम से भी लोग यहां अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे थे। अक्स ग्रुप के सोनू पाण्डेय, अभिषेक शर्मा और रितेश दुबे ने बच्चों की गायकी का जजमेंट किया।

ग्रुप द्वारा जिले के कुनकुरी, बगीचा और पत्थलगांव में भी ऑडिशन रखा गया है। इस दौरान अक्स ग्रुप के अमित सोनी, प्रशांत सिन्हा, अंकित शर्मा, रवि शर्मा, सतीष चौहान, पवन भगत, सम्यक जैन, किशोरी लाल बरेठा सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

मेगा ऑडिशन के लिए चुने गए बच्चे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना