स्वधीनता दिवस पर सलामी मंच के सामने से गुजरेगी परेड की 12 प्लाटून

Jashpuranagar News - भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह रणजीता स्टेडियम ग्राउंड में होगा। इसकी तैयारी...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 08:50 AM IST
Jashpur News - chhattisgarh news 12 platoon of parade will pass in front of salute stage on independence day
भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर

स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह रणजीता स्टेडियम ग्राउंड में होगा। इसकी तैयारी पखवाड़े भर पहले से स्टेडियम ग्राउंड में चल रही थी। इस वर्ष के मुख्य समारोह में परेड की 12 प्लाटून बनाई गई हैं। पीटी परेड आकर्षण का प्रमुख केंद्र होगा। इस वर्ष के पीटी परेड में विभिन्न स्कूलों के 11 सौ बच्चे शामिल होंगे। 8 स्कूल के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुती दी जाएगी। मंगलवार को कार्यक्रम का अंतिम रिहर्सल होया।

कलेक्टर निलेश कुमार महादेव क्षीरसागर और पुलिस अधीक्षक शंकरलाल बघेल ने मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारी का जायजा लिया और अंतिम रिहर्सल का अवलोकन किया। कलेक्टर ने स्वतंत्रता दिवस समारोह के मिनट टू मिनट कार्यक्रम के अनुसार आवश्यक तैयारी के निर्देश दिए। उन्होंने मुख्य अतिथि बनकर समारोह की तैयारी का जायजा भी लिया।

कलेक्टर ने ध्वजारोहण, परेड रिहर्सल, हर्ष फायर, स्कूली छात्र-छात्राओं का सामूहिक व्यायाम प्रदर्शन, सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं मंच और मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों के बैठक तथा अन्य लोगों के बैठक व्यवस्था का जायजा लेकर व्यवस्था से जुड़े सभी विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। इस दौरान अपर कलेक्टर आई.एल.ठाकुर, एसडीएम विजेन्द्र पाटले सहित अन्य विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

X
Jashpur News - chhattisgarh news 12 platoon of parade will pass in front of salute stage on independence day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना