चाकू की नोक पर 6 नकाबपोशों ने 2 ट्रक चालकों को लूटा, मारपीट भी की

Jashpuranagar News - शहर से पांच किलोमीटर दूर करूमुआ चौक के पास शुक्रवार की दरम्यानी रात 6 अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने दो ट्रक चालकों से...

Feb 15, 2020, 07:31 AM IST
Pathalgaon News - chhattisgarh news 6 maskers looted and assaulted 2 truck drivers at knife point

शहर से पांच किलोमीटर दूर करूमुआ चौक के पास शुक्रवार की दरम्यानी रात 6 अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने दो ट्रक चालकों से मारपीट कर दो मोबाइल के साथ हजारों रुपए लूट लिए। पीडित ट्रक चालकों के अनुसार नकाबपोश सिल्वर कलर की मारुती वैन में आए थे।

शुक्रवार की देर रात लगभग 1 बजे ट्रक क्रमांक पीबी10 ईएम 6477 और ओआर 15 एस 2694 में अंबिकापुर से माल लोडरकर चालक ओडिशा की ओर जा रहे थे। तभी इन्हे फुलेता एवं करूमुआ चाैक के बीच एक बिना नंबर की सिल्वर मारुती वैन में पीछा करते हुए ट्रक के सामने लाकर गाड़ी को अड़ा दिया। गाड़ी से 6 नकाबपोश बदमाश उतरे और बारी-बारी से दोनों वाहन के चालक और परिचालक को धारदार हथियार दिखाए हुए रुपये की मांग करने लगे। जिससे डरे सहमे दोनों ही वाहन के चालकों ने अपने पास रखे पर्स एवं दो नग मोबाइल लुटेरे को दे दिया। रुपए और मोबाइल लेने के बाद लुटेरों ने चालक-परिचालक को घायल कर दिया।

धारदार हथियार से गले पर वार- सिविल हॉस्पिटल मे इलाज करा रहे ट्रक चालक तजिन्दर पाल सिंह पिता रंजीत सिंह ने बताया कि लूट के बाद नकाबपोश लुटेरों ने इनके परिचालक विशाल थापा पिता दलबहादुर थापा को धारदार हथियार से गले पर वार करते हुए घायल कर दिया। जिससे वह लहू लुहान हो गया था। किसी तरह उन्होंने उसे सिविल हास्पिटल तक लाकर इलाज कराया। उन्होंने बताया कि घटना में विशाल थापा के गले मे सात से भी अधिक टांके लगे है। वही नकाबपोश लुटेरों ने ओआर 15 एस 2694 के चालक सोनाबच्चा पिता जयसिंह बच्चा को सिर पर लोहे की राॅड से हमला कर घायल कर दिया। इनका इलाज सिविल हॉस्पिटल में जारी है।

घटना से सहमे ट्रक संचालक

बढ़ते आपराधिक मामले एवं चलती ट्रकों में लूटपाट की घटना को देखने हुए ट्रक संचालकों में दहशत है। ट्रक मालिकों का कहना है कि पुलिस को इस दिशा मे कठोर कदम उठाते हुए आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए। वरना अपराधियों का मनोबल बढ़ते हुए आए दिन ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति होती रहेगी।

शिकायत थाने में की


दोनों वाहन के घायल ट्रक चालक।

X
Pathalgaon News - chhattisgarh news 6 maskers looted and assaulted 2 truck drivers at knife point
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना