भैंसामुंडा ने पांच रन से जीता टूर्नामेंट

Jashpuranagar News - भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर आदिवासी युवा समिति की क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन बुधवार काे सरहपानी मैदान में...

Jan 16, 2020, 07:10 AM IST
Jashpur News - chhattisgarh news bhainsamunda won the tournament by five runs
भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर

आदिवासी युवा समिति की क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन बुधवार काे सरहपानी मैदान में हुआ। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला भैंसमुंडा एवं तरेकेला के बीच खेला गया, जिसमें भैंसमुंडा की टीम ने तरेकेला काे 5 रन से हराकर टूर्नामेंट जीत लिया। समापन समारोह के अतिथि युकांजिला अध्यक्ष रवि शर्मा थे।

फाइनल मुकाबले में भैंसमुंडा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में 105 रन बनाकर तरेकेला टीम को जीत के लिए 106 रनों के लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी तरेकेला की टीम के बल्लेबाजों का भैंसमुंडा के गेंदबाजों के सामने एक न चली। निर्धारित ओवरों में 101 रन पर ही पूरी टीम सिमट गई। इस तरह भैंसमुंडा ने की टीम ने 5 रन से जीत हासिल कर क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम किया।

जीत के बाद विजेता टीम के खिलाड़ियों ने मैदान में जश्न मनाया एवं दोनों टीम के खिलाड़ियों ने एक दूसरे से गले मिलकर भाईचारे का संदेश दिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रवि शर्मा ने कहा कि खिलाड़ियों को हमेशा खेल भावना से खेलना चाहिए। ऐसे खेल प्रतियोगिताओं में खेल प्रेमियों को एक मनोरंजन करने का मौका मिल जाता है तो वही खिलाड़ियों का शारीरिक एवं मानसिक रूप से विकास होता है। इस दौरान दिनेश राय, मार्शल एक्का, विवेक खाखा, हेनरी तिर्की, अमरविलास एक्का, अभिषेक किस्पोट्टा, विपिन निषाद, विवेक निषाद, शेत खाखा, प्रीतम खाखा, करन तिर्की, अरुण, हेडविक, अविनाश, अजय, नवीन, विनोद, नूतन प्रशांत कालु उपस्थित थे।

खेल

X
Jashpur News - chhattisgarh news bhainsamunda won the tournament by five runs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना