एकलव्य की छात्राएं खेलेंगी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता

Jashpuranagar News - भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय सन्ना की छात्राएं न केवल पढ़ाई में ही नहीं, खेल में भी...

Dec 04, 2019, 08:10 AM IST
भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय सन्ना की छात्राएं न केवल पढ़ाई में ही नहीं, खेल में भी अपना जौहर दिखा रही हैं। जनजातीय कार्य मंत्रालय द्वारा एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों के राष्ट्रीय स्तर की खेल स्पर्धा के लिए जारी निर्देशों के अनुक्रम में राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन राजधानी रायपुर में 2 से 4 दिसंबर तक कोटा स्टेडियम,खेल संचालनालय परिसर, साइंस कालेज एवं शारीरिक शिक्षा विभाग, पं.रविशंकर विश्वविद्यालय में किया गया है।

अंडर -14 में आशा खलखो 800 मीटर दौड़ में प्रथम और अंजनी पैकरा तवा फेंक मुकाबले में प्रथम आईं, वहीं अंडर-19 में अमीषा मांझी 3000 मीटर पैदल चाल में प्रथम रहीं। एकलव्य विद्यालय सन्ना के प्राचार्य अनिल कुमार भारद्वाज ने विजेता खिलाड़ियों तथा व्यायाम शिक्षकों का उत्साहवर्धन करते हुए बताया कि राज्य स्तर पर चयनित टीम नेशनल के लिए जाने से पहले 5 से 6 दिसंबर को विशेष तैयारी के बाद 7 को राष्ट्रीय स्तर के खेल के लिए भोपाल प्रस्थान करेगी। विद्यालय स्तर पर विजेताओं को सम्मानित भी किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना