आम रास्ते पर लगा दिया गेट, मोहल्ले में तनाव

Jashpuranagar News - पत्थलगांव | नगर के बाजारपारा में एक आम रास्ते की जमीन को लेकर दो पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा है। अब यह विवाद...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:01 AM IST
Jashpur News - chhattisgarh news gate put on common road tension in the locality
पत्थलगांव | नगर के बाजारपारा में एक आम रास्ते की जमीन को लेकर दो पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा है। अब यह विवाद थाने तक पहुंच गया है। शनिवार को एक पक्ष ने आम रास्ता की जमीन पर दूसरे पक्ष द्वारा निजी गेट लगाकर रास्ता बंद करने की शिकायत की है।

थाना प्रभारी ओमप्रकाश ध्रुव ने बताया कि बाजारपारा के अंकित बंसल पिता विनोद बंसल ने शिकायत की है कि बाजारपारा के ही जगदीश सिंह पिता अशोक सिंह राजपूत ने वार्ड क्रमांक 10 जशपुर रोड में शुक्रवार की रात आम रास्ते की जमीन में गेट लगाकर आवागमन को बंद कर दिया है। दरअसल अंकित और जगदीश का पिछले कई महिनों से आम रास्ते की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। दोनों पक्षों ने एसडीएम के पास भी मामले को लेकर शिकायत की है। जिसमें एसडीएम ने स्थल जांच का प्रतिवेदन मंगाया है, लेकिन शुक्रवार की देर रात आम रास्ते की जमीन पर जगदीश ने निजी गेट लगाकर रास्ता को बंद करने से विवाद अब और अधिक गरमाने लगा है। पत्थलगांव तहसीलदार महेश शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दर्ज की गई है। मामला एसडीएम के पास लंबित है। जांच प्रतिवेदन के बाद वाद भूमि के संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

सीसी रोड में लगा गेट

X
Jashpur News - chhattisgarh news gate put on common road tension in the locality
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना