फाइनल में गुमला को हराकर घोलेंग बना विजेता

Jashpuranagar News - भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर रात्रिकालीन फुटबाॅल प्रतियोगिता की चैम्पियन घाेलेंग की टीम बनी है। उसने फाइनल मैच...

Oct 22, 2019, 07:11 AM IST
भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर

रात्रिकालीन फुटबाॅल प्रतियोगिता की चैम्पियन घाेलेंग की टीम बनी है। उसने फाइनल मैच में गुमला को हरा दिया। प्रतियोगिता जिला मुख्यालय के बीटीआई भागलपुर के मैदान में पांच दिनांे तक चली। रविवार की रात को हुई स्पर्धा के समापन समारोह में विजेता टीम को पुरस्कृत किया गया।

जिले में भागलपुर यूथ पहली बार अंतरराज्यीय फ्लड लाइट फुटबाॅल स्पर्धा का आयोजन किया गया। रिमझिम बारिश में इस खेल को लेकर जहां खिलाड़ियों में उत्साह देखने को मिला, वहीं हजारों की संख्या में महिला, पुरुष दर्शक भागलपुर ग्राउंड के चारों ओर खचाखच भरे रहे। प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़, झारखंड, ओडिशा की 32 टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता काफी संघर्ष के बाद झारखंड गुमला की यंग ब्लू टीम और जशपुर घोलेंग की मैनचेस्टर घोलेंग टीम के बीच फाइनल मुकाबला हुआ। फाइनल मैच की शुरुआत ही रोमांच से भरपूर रही और पहले गोल के लिए दोनों टीमों के बीच जबरदस्त खेल देखने को मिला।

पहले गोल के लिए इनामों की झड़ी लग गई और स्थिति यह थी कि पहले गोल मारने वाले के लिए दर्शकों की ओर से 11 हजार का पुरस्कार घोषित दिया गया। इसी बीच पहले हाफ के उत्तरार्ध में मैनचेस्टर घोलेंग के 4 नंबर जर्सी के खिलाड़ी अंधरियस ने पहला गोल मारकर पूरे खेल में दबदबा बना लिया, लेकिन थोड़ी ही देर में फिर इनामों की झड़ी लगी और गुमला के टीम ने मैच बराबरी पर ला दिया। पूरे मैच के नियत समय में दोनों टीमें बराबर पर रही। अतिरिक्त समय में भी मैच का निर्णय नहीं हुआ, जिसके बाद शूटआउट पेनाल्टी से मैच का निर्णय लिया गया। इसमें मैनचेस्टर की टीम ने गुमला की टीम से बढ़त लेते हुए मैच पर कब्जा कर लिया गया। विजेता घोलेंग की टीम को प्रथम पुरस्कार 31 हजार प्रदान किया गया, वहीं उप विजेता टीम को 21 हजार का पुरस्कार दिया गया, वहीं भागलपुर यूथ की टीम को तृतीय पुरस्कार के रूप में 11 हजार रुपए दिए गए।

मैच जीतने के बाद टीम के खिलाड़ी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना