कमलेश तिवारी हत्या के विरोध में राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Jashpuranagar News - जशपुरनगर | उत्तरप्रदेश में हिन्दू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या की घटना के विरोध में भाजपा...

Oct 22, 2019, 07:10 AM IST
जशपुरनगर | उत्तरप्रदेश में हिन्दू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या की घटना के विरोध में भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ द्वारा राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर हत्यारों काे फांसी दिए जाने की मांग की गई है। प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शिवप्रकाश तिवारी ने ज्ञापन में कहा है कि लगातार हिंदूत्व के लिए काम कर रहे नेताओं की हत्या की जा रही है। जिससे देश अशांत हो रहा है। सहनशील हिंदू ऐसे मामले में चुप बैठा है जिसका बेजा लाभ उठाया जा रहा है।

मौलाना अनावरुल की पुतला लेकर भ्रमण किया आरोपियों को फांसी देने की मांग भी की

जशपुरनगर | यूपी में हिंदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर विश्व हिंदू परिषद और हिन्दू संगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शन कर पुतला दहन किया गया। नगर में मौलाना अनावरुल की पुतला लेकर भ्रमण किया गया और बस स्टैंड में पुतला दहन किया गया। वहीं जयस्तंभ में कमलेश तिवारी को श्रद्धांजलि दी गई और थाने में आरोपियों को फांसी की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा गया। इस दौरान ओम शर्मा, विष्णु सोनी, अमन शर्मा, विवेकानंद झा सहित सैकड़ों हिंदू संघठन के सदस्य उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना