व्याख्याता सीधी भर्ती के लिए दस्तावेजों का परीक्षण आज

Jashpuranagar News - भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा व्याख्याता की सीधी भर्ती के लिए चयन परीक्षा के बाद...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:06 AM IST
Jashpur News - chhattisgarh news testing of documents for direct recruitment of lecturer today
भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर

लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा व्याख्याता की सीधी भर्ती के लिए चयन परीक्षा के बाद भर्ती के लिए 11 नबंवर को दस्तावेजों का परीक्षण होगा। व्यापमं द्वारा घोषित परीक्षा परिणाम के आधार पर ओवरऑल मेरिट सूची में के अभ्यार्थियों के दस्तावेजों का परीक्षण 11 नवंबर तक स्थानीय शिक्षक शिक्षा कॉलेज शंकर नगर रायपुर में किया जा रहा है।

डीपीआई के उप संचालक ने बताया कि 11 नवंबर को अंग्रेजी विषय के 593 अभ्यार्थियों के प्रमाण पत्रों का सत्यापन किया जाएगा। सत्यापन दो पालियों में सुबह 10 बजे व दोपहर 12.30 बजे से रखा गया है। शनिवार को आयोजित वाणिज्य विषय में सत्यापन में बुलाए गए कुल 731 अभ्यार्थियों में से 39 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सत्यापन के लिए सभी संवर्ग के अभ्यार्थियों को मेरिट सूची में ओवरऑल रैंक के आधार पर बुलाया गया है। अंग्रेजी विषय में संवर्ग वार बुलाए गए अभ्यार्थियों के अंतिम रैंक में अनारक्षित ई संवर्ग के लिए 209 टी संवर्ग के लिए 181, अन्य पिछड़ा वर्ग ई संवर्ग के लिए 394 टी संवर्ग के लिए 352, अनुसूचित जाति ई संवर्ग के लिए 1121 टी संवर्ग के लिए 1007, अजजा ई संवर्ग के लिए 3090 टी संवर्ग के लिए 2864 रैंक वालों को बुलाया गया है। इसी तरह दिव्यांग के लिए ई संवर्ग के लिए 5288, टी संवर्ग के लिए 5003 रैंक वालों को बुलाया गया है।

X
Jashpur News - chhattisgarh news testing of documents for direct recruitment of lecturer today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना