बरसात में एनएच गड्ढों में तब्दील, एक घंटे का सफर दो घंटे में हो रहा पूरा

Jashpuranagar News - भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर पत्थलगांव से कुनकुरी तक एनएच का काम शुरू नहीं होने से लोगों में भारी नाराजगी है।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:05 AM IST
Jashpur News - chhattisgarh news turned into nh pits in rainy one hour journey completed in two hours
भास्कर संवाददाता | जशपुरनगर

पत्थलगांव से कुनकुरी तक एनएच का काम शुरू नहीं होने से लोगों में भारी नाराजगी है। यहां किया गया पेंच वर्क अब उखड़ कर खेत में तब्दील हो गया है। साथ ही बरसात स्थिति और चिंताजनक होने वाली है। बरसात में एनएच में बने गड्ढों से 1 घंटे का सफर 2 घंटे में हो रहा है।

जशपुर से लेकर कुनकुरी और पत्थलगांव तक एनएच में गड्ढे एक बार फिर से उभरने लगे हैं। पत्थलगांव में एनएच को लेकर किए गए लगातार आंदोलन के बाद कुछ हद तक स्थिति में सुधार जरूर किया गया है पर निर्माण में गुणवत्ता नहीं होने से हालत जस की तस बनी हुई है। एनएच की इस बदहाली से परेशान जनता आंदोलन करते हुए थक चुकी फिर भी विभाग की ओर से इसे बेहतर ढंग से बनाए जाने पर जोर नहीं दिया जा रहा है। आम जनता से लेकर वीआईपी तक इसी सड़क से आवागमन करते हैं। प्रशासनिक अधिकारी और न्यायलय के जजों ने भी एनएच की बदहाली पर लगातार तलख टिप्पणी करते हुए एनएच की देखरेख करने वाले इंजीनियरों को फटकार भी लगाई है। फटकार के बाद पेचिंग वर्क कर गड्ढों को भर दिया गया। भारी वाहनों के दबाव में भरे गड्ढे फिर उभरने लगे हैं। एनएच की बदहाली से सफर भी तय समय से देरी में पूरा हो रहा है। कुनकुरी से पत्थलगांव पहुंचने के लिए बसों की तय समय 2 घंटे की जगह 4 घंटे लग रहा है। वहीं निजी वाहनों में लगने वाला 1 घंटा 2 घंटे में पूरा हो रहा है।

एन एच कुनकुरी से पत्थलगांव।

X
Jashpur News - chhattisgarh news turned into nh pits in rainy one hour journey completed in two hours
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना