कोसरिया गांड़ा समाज के अध्यक्ष चुने गए अर्जुन

Kanker News - दुर्गूकोंदल| कोसरिया गांड़ा समाज की प्रांतीय बैठक शनिवार को नाथियानवागांव के सामाजिक भवन में हुई। बैठक में कई...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:30 AM IST
Bhanupratappur News - chhattisgarh news arjun elected president of kosaria ganda samaj
दुर्गूकोंदल| कोसरिया गांड़ा समाज की प्रांतीय बैठक शनिवार को नाथियानवागांव के सामाजिक भवन में हुई। बैठक में कई एेतिहासिक फैसला लिया गया। बैठक में बसंत पंचमी पर्व प्रदेश स्तर पर मनाने का निर्णय लिया। वहीं तीन साल तक के लिए अर्जुन टांडिया को अध्यक्ष बनाए गए।

बैठक में अन्य समाज की युवती को किसी भी शर्त में अब समाज में नहीं मिलाने का फैसला भी लिया गया। कांकेर जिले के सचिव व लिलेझर क्षेत्र के सचिव को तत्काल प्रभाव से कार्य मुक्त किया गया।

24 को प्रदेश स्तरीय सम्मेलन: राजनांदगांव, बालोद, कांकेर, भानुप्रतापपुर, कोंडागांव, धमतरी जिले में चुनाव कराने के लिए चुनाव समिति का प्रभार रामाधार दुग्गा को दिया गया। 24 नवंबर को भानुप्रतापपुर शिशु मंदिर प्रांगण में प्रदेश स्तरीय बैठक आयोजित कर आयोजन समिति का गठन किया जाएगा। इसमें अंकुरी समाज अध्यक्ष को भी बुलाया जाएगा। बैठक में प्रदेशाध्यक्ष उमाकांत राजू टांडिया, एमडी बघेल, नरेंद्र बेसरे, मनीषा देवी कुलदीप, सुदामा, अनसुइया सोनवानी, शंकल नागवंशी, मोहित कुलदीप, आनंद मोहबे, रतन टांडिया, जिलाध्यक्ष रामनाथ कुलदीप, नरेंद्र कुलदीप, गैंदलाल टांडिया, लीला प्रसाद कुलदीप, शिवलाल टांडिया, इश्वर बघेल आदि उपस्थित थे।

दुर्गूकोंदल। नाथियानवागांव में आयोजित बैठक में उपस्थित कोसरिया गांड़ा समाज के लोग।

X
Bhanupratappur News - chhattisgarh news arjun elected president of kosaria ganda samaj
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना