चचेरी बहन को मारा टंगिया, परिजन ने आरोपी को बताया मानसिक रोगी

Kanker News - लोहत्तर थाने के ग्राम तुमरीसूर में एक युवक ने घर पर सो रही युवती के सिर में टंगिया मार कर उसकी हत्या कर दी। हत्यारा...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:06 AM IST
Kanker News - chhattisgarh news cousin39s sister killed tangiya family told the accused a mental patient
लोहत्तर थाने के ग्राम तुमरीसूर में एक युवक ने घर पर सो रही युवती के सिर में टंगिया मार कर उसकी हत्या कर दी। हत्यारा युवती के बड़े पिता का लड़का है। जिसे परिवार के लोग मानसिक रोगी बता रहे हैं। पुलिस युवक के खिलाफ हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच कर रही है।

लोहत्तर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती पुष्पा तुलावी 18 वर्ष पिता देशी राम 9वीं के बाद पढ़ाई छोड़ कर घर में रहकर माता-पिता के साथ खेती किसानी के काम में सहयोग करती थी। 10 सितंबर को युवती अपने परिवार के साथ खेत गई थी। जहां से लौटने के बाद युवती व उसकी मां दोनों भोजन कर सो गए। इसी दौरान युवती के बड़े पिता का पुत्र संतु तुलावी 40 पिता मुरहा वहां आया और परछी में वह भी लेट गया। कुछ देर बाद संतु उठा और घर में रखे टंगिया से युवती के सिर में ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिसकी आवाज सुनकर बगल में सोई उसकी मां उठ गई। युवती को दुर्गूकोंदल लाया गया। जहां उसे जिला अस्पताल कांकेर भेजा गया। लेकिन युवती की हालत गंभीर होने के कारण उसे रायपुर रेफर किया। रायपुर पहुंचने के पहले युवती की मौत हो गई। धमतरी पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच के लिए डायरी कांकेर पुलिस को भेजी है। युवती की मां दुलारी बाई के अनुसार हत्यारे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसका पिछले डेढ़ साल से झाड़ फूंक कर इलाज चल रहा है। हत्यारा कभी महिला के घर तो कभी उसके ससुर के घर रहता था।

X
Kanker News - chhattisgarh news cousin39s sister killed tangiya family told the accused a mental patient
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना