रात में भानुप्रतापपुर तक ट्रेन चलाने की मांग

Kanker News - रेल सेवा का और विस्तार करने के लिए अंबिका प्रसाद सोनी, अनंत गोपाल कोठारी एवं नरेश जैन ने भानुप्रतापपुर विधायक मनोज...

Oct 13, 2019, 06:35 AM IST
Bhanupratappur News - chhattisgarh news demand to run the train till bhanupratappur at night
रेल सेवा का और विस्तार करने के लिए अंबिका प्रसाद सोनी, अनंत गोपाल कोठारी एवं नरेश जैन ने भानुप्रतापपुर विधायक मनोज सिंह मंडावी से शनिवार को रेस्ट हाउस में मुलाकात की। इस मौके पर 3 हजार से भी अधिक लोगों का हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन विधायक को सौंपा गया।

इसमें कहा गया है कि सुबह के समय भानुप्रतापपुर से रायपुर जाने व देर संध्या या रात्रि के समय रायपुर से भानुप्रतापपुर आने के लिए ट्रेन सेवा प्रारंभ करने की मांग क्षेत्रवासियों द्वारा कई महीनों से की जा रही है। कुछ दिनों पूर्व भानुप्रतापपुर से रायपुर के लिए सुबह की ट्रेन सेवा को मंजूरी दे दी गई है, लेकिन रात्रि के समय रायपुर से भानुप्रतापपुर आने के लिए ट्रेन सेवा अब तक प्रारंभ नहीं हो पाई है।

भानुप्रतापपुर। रेल विस्तार के लिए विधायक को सौंपा ज्ञापन।

रेलमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन

गुरुवार को केंद्रीय रेलमंत्री पीयूष गोयल के नाम कलेक्टर केएल चौहान को भी ज्ञापन सौंपा गया था। क्षेत्रवासियों की मांग है कि वर्तमान में जो दुर्ग से दल्ली राजहरा तक ट्रेन रात्रि में चल रही है उसे रायपुर से भानुप्रतापपुर तक शुरू किया जाए। वहीं दल्ली राजहरा से गोंदिया के लिए जो ट्रेन संचालित है, उसे भानुप्रतापपुर से नागपुर तक किया जाए। इस दौरान सुनील बबला पाढ़ी, वीरेंद्र सिंह ठाकुर, राजकुमार ठाकुर, सुनाराम तेता, नमन जैन आदि उपस्थित थे।

X
Bhanupratappur News - chhattisgarh news demand to run the train till bhanupratappur at night
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना