बाहर से आने वाले बोर संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

Kanker News - कांकेर| दूसरे जिलों और अन्य राज्यों से आकर यहां बोरवेल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर स्थानीय बोरवेल...

Nov 22, 2019, 06:52 AM IST
Kanker News - chhattisgarh news demand to take action against boreholes coming from outside
कांकेर| दूसरे जिलों और अन्य राज्यों से आकर यहां बोरवेल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर स्थानीय बोरवेल संचालकों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। एसपी को सौंपे ज्ञापन में उल्लेखित है दूसरे जिले व अन्य राज्यों के बोरवेल मशीन संचालक यहां पर आकर बोर खनन काम यूनियन के नियम एवं शर्तों के विरुद्ध करते हैं। इससे स्थानीय बोर संचालकों को परेशानी होती है और नुकसान उठाना पड़ रहा है।

स्थानीय बोरवेल संचालकों का कहना है कि बाहर से आकर यहां काम करने वालों के चलते वे बैंक से लिए गए लोन की किस्त तक नहीं पटा पा रहे हैं। यह भी शिकायत है कि बोर खनन के बाद दूसरे जिले व राज्य के लोग बिल भी नहीं देते हंै। कांकेर जिले में तमिलनाडू, आंध्रप्रदेश से बोर गाड़ियां बड़ी संख्या में पहुंच रही हैं। एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बसंत साहू, सचिव सतीश रजक, कोषाध्यक्ष नंदकुमार साहू सहित नितेश साहू, हेमनारायण सिन्हा, कमल नारायण बघेल, विजय जैन, जीवराज साहू ने कहा कि इस संबंध में पहले भी प्रशासन को अवगत करा चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

कांकेर. बोर संचालकों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन।

X
Kanker News - chhattisgarh news demand to take action against boreholes coming from outside
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना