समाज का विकास शिक्षा व एकता से ही संभव: ध्रुव

Kanker News - नरहरपुर|वन विश्राम गृह में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर नगर के समस्त पत्रकारों को श्रीफल व...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:36 AM IST
Narharpur News - chhattisgarh news development of society is possible only through education and unity dhruv
नरहरपुर|वन विश्राम गृह में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर नगर के समस्त पत्रकारों को श्रीफल व शॉल देकर सम्मानित किया गया। समारोह में नगर के वरिष्ठ नागरिक कर्मचारियों, पत्रकारों, महिलाओं सहित युवाओं ने बडी संख्या में हिस्सा लिया।

मिलन समारोह में उपस्थित सभी लोगों ने एक दूसरों को तिलक लगाकर दिवाली की शुभकामनाएं दी। मुख्य अतिथि जनपद सीईओ केएस ध्रुव ने कहा किसी भी समाज का विकास शिक्षा व एकता से ही संभव है। किसी भी कार्य को करने के लिए सभी व्यक्तियों को मिलकर परिवार की तरह समरसता का वातावरण बनाकर उस कार्य को पूरा करना चाहिए।

आजकल एक-दूसरे के बीच के रिश्तों को तोड़ने वाले तो बहुत होते हैं लेकिन जोड़ने वाले बहुत कम। प्रदेश महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष मांडवी दीक्षित ने कहा कि अपनी क्षेत्र का विकास करना है तो हम सबको मिलकर एक मंच पर एक साथ आकर विकास के बारे में सोचेंगे और विकास करेगे।

विकास तभी नगर का होगा जब हम सब एक साथ होंगे। पार्षद मुकेश संचेती ने कहा भाग दौड़ की जिंदगी में लोग इतने व्यस्त हो गए है कि एक-दूसरे से नहीं जुड़ पा रहे हैं। त्योहार परंपरागत आता जाता रहता है लेकिन मिलने का एक अवसर हम सब तलाशते हैं। मिलन समारोह एक अच्छा माध्यम है मिलने का ऐसे आयोजन होते रहना चाहिए।

कार्यक्रम को सीएमओ श्यामलाल पांडेय, अब्दुल वाहिद खान ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर फागेश्वरी सिन्हा, जगदीश ध्रुव, बिंदु मंडावी, मनीराम सिन्हा, मन्नूराम साहू, विवेक साहू, किशोर साहू, शांता निषाद, अशोक साहू, प्यारी सलाम, निशांत साहू, शेख इमरान, गौरी शंकर शर्मा, प्रफुल्ल चंद दीक्षित, रेखा राजपूत, भिखन्तीन साहू आदि उपस्थित थे।

वन विश्राम गृह में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन

नरहरपुर। पत्रकारों का शॉल व श्रीफल भेंटकर किया गया सम्मान।

X
Narharpur News - chhattisgarh news development of society is possible only through education and unity dhruv
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना