कमरा नंबर 302 से गायब हुआ जनपद सदस्यसाथियों ने मंडल अध्यक्ष को बताया बेकसूर

Kanker News - कांकेर। भ्रमण में होटल राजकमल इन में अरूण मरकाम केे साथ भाजपा समर्थित सदस्यों ने खिंचवाए फोटो। भ्रमण के विवरण...

Feb 15, 2020, 07:11 AM IST
Kanker News - chhattisgarh news disappeared from room number 302 janpad members told the board president innocent

कांकेर। भ्रमण में होटल राजकमल इन में अरूण मरकाम केे साथ भाजपा समर्थित सदस्यों ने खिंचवाए फोटो।

भ्रमण के विवरण के साथ दिया एसपी को शपथ-पत्र

मामले में भाजपा के समर्थित जनपद सदस्यों ने अपना शपथ पत्र भी एसपी कांकेर को सौंपा है। जिसमें स्वयं की मर्जी से यात्रा पर जाने व उसका पूरा विवरण दिया है। जिसके अनुसार 30 जनवरी को जनपद सदस्यों का जत्था रायपुर पहुंचा था। जहां से कवर्धा, जबलपुर भ्रमण कर 1 फरवरी को नागपुर के लिए रवाना हुए। 2 फरवरी को नागपुर से शिर्डी के लिए रवाना हुए। इस दौरान चारामा भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रकाश जोतवानी व कुछ भाजपा नेता भी साथ में थे। जहां रास्ते में राजकमल इन होटल में रूक कर नाश्ता करने के साथ ही ग्रुप में फोटो भी खिंचवाए। जिसमें लापता जनपद सदस्य अरूण मरकाम भी शामिल था।

कांकेर | चारामा जनपद पंचायत के लापता सदस्य के अपहरण की बात को झूठ बताते भाजपा समर्थित सदस्यों ने मंडल अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज मामले को रद्द करने की मांग। मंडल अध्यक्ष को बेकुसर बताया गया। मांग लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे सदस्यों ने एसपी से चर्चा करते भ्रमण की पूरी जानकारी भी दी। जिसमें बताया गया कि लापता जनपद सदस्य अरूण मरकाम शिर्डी के होटल सांई भूमि अपार्टमेंट के कमरा नंबर 302 में साथियों के साथ रूका था। जहां से वह लापता हो गया।

एसपी कार्यालय पहुंचे जनपद सदस्यों ने बताया वे सभी भाजपा के समर्थित सदस्य हैं। चुनाव के साथ ही यह तय किया गया था कि भाजपा के सभी विजेता जनपद सदस्य भ्रमण पर बाहर रहेंगे। जिसमें जनपद सदस्य अरूण मरकाम भी शामिल था। 30 जनवरी को जनपद सदस्यों का जत्था भ्रमण के लिए रवाना हुआ था। जो कुछ शहरों में भ्रमण करते हुए 3 फरवरी को रात्रि 3 बजे शिर्डी पहुंचा। जहां होटल सांई भूमि में पांच कमरे बुक कर रूके। जिसमें कमरा नंबर 302 में अरूण मरकाम के साथ यशराज कोड़ोपी, वाहन चालक संतोष साहू रूके थे। सुबह जब वे उठे तो अरूण मरकाम वहां से गायब था। जब दोपहर 12 बजे तक वापस नहीं आया तब उसके लापता होने की जानकारी मिली। जिसके बाद इसकी जानकारी उसके परिवार को दी गई।

जनपद सदस्य विजय मंडावी व अन्य सदस्यों ने कहा वे सभी अपनी मर्जी से भ्रमण पर रवाना हुए थे। इसी तरह अरूण मरकाम भी गया था। उसके लापता होने के पीछे चारामा भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रकाश जोतवानी का कोई हाथ नहीं है। अरूण के तुकाराम ने उसके गुमशुदा होने की सूचना चारामा में दी थी। जिसमें पुलिस ने बिना किसी सबूत के प्रकाश जोतवानी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर दिया है। उक्त मामले को तत्काल रद्द किया जाए। मांग करने वालों में जनपद सदस्य विजय मंडावी, रमशीला मंडावी, अनिता बंजारे, संतोषी सिन्हा, रेखा पटेल, मेातीलाल ठाकुर, लक्ष्मण सिंह, यशराज कोड़ोपी तथा ईश्वर छाटा शामिल हैं।

X
Kanker News - chhattisgarh news disappeared from room number 302 janpad members told the board president innocent
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना