रेंगावाही आश्रम के बच्चों ने गाया गोंडी गीत, कलेक्टर ने दी चाकलेट

Kanker News - कांकेर. जिला पंचायत सीईओ से मुलाकात करते बच्चे। कांकेर| कोयलीबेड़ा ब्लॉक के ग्राम रेंगावाही कन्या आश्रम के...

Dec 04, 2019, 08:10 AM IST
Kanker News - chhattisgarh news gondi song sung by children of rengavahi ashram collector gave chocolate
कांकेर. जिला पंचायत सीईओ से मुलाकात करते बच्चे।

कांकेर| कोयलीबेड़ा ब्लॉक के ग्राम रेंगावाही कन्या आश्रम के बच्चे सोमवार को कलेक्टोरेट, जिला पंचायत सहित विभिन्न कार्यालयों का भ्रमण किया। कलेक्टर ने सभी बच्चों से परिचय पूछा और उनकी जिज्ञासा का समाधान किया। उन्होंने बच्चों से आश्रम में दी जाने वाली भोजन, गरम कपड़े, खेल सामग्री आदि की जानकारी ली। उन्होंनेे बच्चों से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और प्रदेश के मुख्यमंत्री से संबंधित प्रश्न पूछे तथा सभी बच्चों को 15 दिवस के भीतर 20 तक का पहाड़ा याद करने के लिए कहा।

बच्चों ने गोंडी गीत गाकर कलेक्टर को सुनाया। कलेक्टर ने बच्चों को चाकलेट दिया। इस दौरान संयुक्त कलेक्टर सुरेंद्र प्रसाद वैद्य, सहायक आयुक्त आदिवासी विकास के उपायुक्त विवेक र्देला, आश्रम अधीक्षिका कमला वट्टी, सुनीता ध्रुव आदि उपस्थित थे। कन्या आश्रम के 40 छात्रों ने सीईओ जिला पंचायत से मुलाकात की। बच्चों ने जिला पंचायत में कार्यालयीन सभा कक्ष व सीईओ के कार्यालयीन कक्ष को नजदीक से देखा। सीईओ डॉ. संजय कन्नौजे ने बच्चों से मुलाकात की।

X
Kanker News - chhattisgarh news gondi song sung by children of rengavahi ashram collector gave chocolate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना