पंचायत ने एक सप्ताह में कब्जा नहीं हटाया तो भाजपाई करेंगे आंदोलन

Kanker News - भास्कर न्यूज | भानुप्रतापपुर नगर में अवैध कब्जा का खेल लंबे समय से चल रहा है। अतिक्रमणकारी शासकीय जमीन पर कब्जा...

Jan 19, 2020, 06:30 AM IST
Bhanupratappur News - chhattisgarh news if the panchayat does not remove the occupation in a week the bjp will agitate
भास्कर न्यूज | भानुप्रतापपुर

नगर में अवैध कब्जा का खेल लंबे समय से चल रहा है। अतिक्रमणकारी शासकीय जमीन पर कब्जा कर इसे ऊंचे दामों में बेच देते हैं। इसके बाद फिर दूसरी जगह अतिक्रमण किया जाता है। ऐसा ही दल्ली रोड के बिजली आफिस के सामने नगर पंचायत के आरक्षित भूमि पर अतिक्रमण किया जा रहा है। इसको लेकर भाजपाईयों व मोहल्लेवासियों ने मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य रूकवा दिया। सीएमओ को ज्ञापन सौंपकर सप्ताहभर में अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी है।

पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष निखिल सिंह राठौर ने कहा नगर पंचायत द्वारा उक्त भूमि को काम्प्लेक्स के लिए आरक्षित किया गया है। अब यहां कब्जा किया जा रहा है। इसके पूर्व भी कार्य बंदा कराया गया था, जिसे फिर से चालू करा लिया गया है। मोहल्लेवासियों के साथ काम बंद कराया गया है। वार्ड पार्षद रजिंदर रंधावा ने कहा वार्ड का कोई व्यक्ति मकान बनाता है, तो उसे तोड़ दिया जाता है और यह अवैध रूप से निर्माण जारी है। उन्होंने इसे तत्काल हटाने की मांग की। यहां नगर पंचायत दुकानें बनाकर बेरोजगारों को दें। यह अवैध निर्माण 7 दिन के भीतर नहीं हटाया गया तो वार्डवासियों के साथ आंदोलन किया जाएगा।

निर्माण रोकने के दिए हैं निर्देश : नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील बबला पाढ़ी ने कहा कि यह अवैध कब्जा पूर्व का था। निर्माण चल रहा है उसे तत्काल रोकने व नगर में जो भी अवैध अतिक्रमण हो रहा है उसे रोकने के लिए सीएमओ को कहा गया है। आरक्षित भूमि को सुरक्षित कर वहां व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स निर्माण कराया जाएगा।

मोहल्लेवासियों व भाजपाइयों द्वारा अवैध निर्माण रूकवाया गया।

X
Bhanupratappur News - chhattisgarh news if the panchayat does not remove the occupation in a week the bjp will agitate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना