हर योजना को साकार करने का सारा दारोमदार कर्मचारियों पर होता है: नाग

Kanker News - पखांजूरद्य छत्तीसगढ़ कर्मचारी कांग्रेस द्वारा रविवार को अधिकारी-कर्मचारी सम्मेलन का आयोजन पखांजूर के स्टाफ...

Nov 11, 2019, 07:26 AM IST
पखांजूरद्य छत्तीसगढ़ कर्मचारी कांग्रेस द्वारा रविवार को अधिकारी-कर्मचारी सम्मेलन का आयोजन पखांजूर के स्टाफ रिकरेशन क्लब में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक अनूप नाग थे। उन्होंने कहा शासन की हर योजना को साकार करने का सारा दारोमदार शासन की ओर से नियुक्त कर्मचारियों पर होता है। शासन कितनी भी अच्छी योजना बना लें अगर कर्मचारियों का सहयोग न हो तो सारी योजना असफल हो जाया करती है। शासन की छवि कर्मचारियों के कार्य से जुड़ी है।

कार्यक्रम में अधिकारी कर्मचारियों ने विधायक का सम्मान किया। पूर्व मंडी अध्यक्ष बप्पा गांगुली ने कहा कर्मचारियों के हितों के संबंध में उन्हें कोई चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि प्रदेश के अधिकांश विधायक विधायक बनने के पूर्व कर्मचारी ही थे। जिला अध्यक्ष तपन राय ने सम्मेलन में अधिकारियों के न आने और कम संख्या में कर्मचारी आने पर दुख जताया। उन्होंने कहा उनके संगठन में कांग्रेस जुड़ा हुआ है, लेकिन उनके संगठन का कांग्रेस पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। उनका संगठन पूरी तरह कर्मचारी हित में ही काम करता है। इसके पूर्व जब प्रदेश में भाजपा की सरकार थी तब भी उनका संगठन कर्मचारी हित में लड़ता रहा है और इस सरकार में भी कर्मचारी हित में आवाज उठाता रहेगा। कुछ अधिकारी कर्मचारी इस संगठन को कांग्रेस से जोड़ कर देखते हैं और यही कारण है कि आज के आयोजन में वे नहीं आए। इस अवसर पर संगठन के प्रांतीय पदाधिकारी विद्यासागर धु्रव, प्रदीप विश्वास, चयन बैरागी, सदाराम नाग, कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष इंद्रजीत विश्वास आदि उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना