मैजिक ने बाइक को मारी टक्कर, दो घायल, बस से उतरते वक्त एक जख्मी

Kanker News - शहर में शुक्रवार को दो सड़क हादसे हुए। अन्नपूर्णापारा बाइपास रोड पर मैजिक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:07 AM IST
Kanker News - chhattisgarh news magic hit the bike two injured one injured while getting off the bus
शहर में शुक्रवार को दो सड़क हादसे हुए। अन्नपूर्णापारा बाइपास रोड पर मैजिक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोग घायल हुए जिसमें से दो को गंभीर चोट लगी है। दूसरा हादसा नया बसस्टैंड में हुआ। यहां चलती बस से उतरने के दौरान हेल्पर का पैर बस के पहिए में आ गया। हादसे में हेल्पर घायल हुआ।

13 सितंबर को ग्राम अर्जुनी निवासी तुषार जैन 18 वर्ष, जयंत नरेटी 19 वर्ष और आदर्श टेकाम 19 वर्ष माहुरबंदपारा से पुराना बस स्टैंड की ओर आ रहे थे। पंडरीपानी-अन्नपूर्णापारा बाइपास रोड के मोड़ के पास मैजिक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। चालक ने ही अपने मैजिक वाहन में तीनों घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। बाइक चला रहे आदर्श टेकाम को सामान्य चोट लगी लेकिन जयंत नरेटी व तुषार जैन को गंभीर चोट लगी हैं। जयंत नरेटी को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया।

कांकेर। मैजिक वाहन की ठोकर से घायल तुषार जैन।

हेल्पर का पैर बस के चक्के में आया

13 सितंबर को रायल ट्रेवल्स की बस रायपुर से कांकेर पहुंची। सभी यात्री बस में चढ़ गए तथा बस चलने लगी। इसी बीच एक महिला भी बस में चढ़ना चाह रही थी। महिला को बस में चढ़ाने हेल्पर सरोना निवासी गणेश कोर्राम 22 वर्ष चलती हुई बस से नीचे उतर रहा था। हेल्पर का संतुलन बिगड़ गया तथा उसका एक पैर बस में आ गया। वाहन चालक ने चीख सुनकर बस रोकी। हेल्पर को जिला अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

X
Kanker News - chhattisgarh news magic hit the bike two injured one injured while getting off the bus
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना