पोटगांव में कुत्ते ने डेढ़ साल के बच्चे को किया घायल

Kanker News - कांकेर|ग्राम पोटगांव में डेढ़ साल के बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर दिया। बच्चे के नाक में गंभीर चोट आई है। बच्चे के...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:05 AM IST
Kanker News - chhattisgarh news one and half year old child injured by dog in potgaon
कांकेर|ग्राम पोटगांव में डेढ़ साल के बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर दिया। बच्चे के नाक में गंभीर चोट आई है। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर तुरंत परिजन ने पहुंच कुत्ते को भगाया नहीं तो गंभीर हादसा हो सकता था। घायल बच्चे का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

12 अक्टूबर को ग्राम पोटगांव में डेढ़ साल का गौरव निषाद पिता चंद्रभान अपने घर के बाहर गली में खेल रहा था। सुबह 9 बजे अमावारा कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। परिजन पास ही थे और रोने की आवाज सुनकर कुत्ते को भगाया। कुत्ते के हमले में बच्चे के नाक से लगातार खून बहने लगा। परिजन तत्काल घायल बच्चे को लेकर धनेलीकन्हार अस्पताल पहुंचे जहां तुरंत रेबीज का इंजेक्शन लगाया गया। गंभीर स्थिति को देखते परिजन ने घायल बच्चे को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

घायल बच्चे का जिला अस्पताल में किया जा रहा इलाज।

बच्चे की नाक से लगातार बह रहा खून

बच्चे का इलाज कर रहे डॉ. विजय उसेंडी ने कहा कुत्ते के हमले में नाक में चोट लगने के साथ चेहरे में भी खरोच आई है। ऑपरेशन किया गया है। ऑपरेशन के बाद भी बच्चे के नाक से खून बह रहा है। खून रोकने ड्रेसिंग भी की गई है। अगले एक घंटे के बाद भी यही स्थिति रही तो बच्चे को रायपुर हायर सेंटर रेफर किया जाएगा।

X
Kanker News - chhattisgarh news one and half year old child injured by dog in potgaon
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना