पखांजूर का 10 दिनी मेला शुरू, बुजुर्गों को बांटे कंबल

Kanker News - नर नारायण सेवा आश्रम की ओर से संचालित पखांजूर मेले का शुभांरभ बुधवार को विधायक अनूप नाग ने किया। इस अवसर नगर...

Jan 16, 2020, 07:30 AM IST
Pankhanjur News - chhattisgarh news pakhanjur39s 10 day fair starts distributing blankets to the elderly
नर नारायण सेवा आश्रम की ओर से संचालित पखांजूर मेले का शुभांरभ बुधवार को विधायक अनूप नाग ने किया। इस अवसर नगर पंचायत अध्यक्ष बप्पा गांगुली, नर नारायण सेवा आश्रम अध्यक्ष स्वामी विरानंद ब्रह्मचारी सहित मेला संचालन समिति अध्यक्ष सुकलाल सरकार आदि उपस्थित थे। विधायक ने इस 56वें मेले का फीता काटकर शुभारंभ किया। उन्होंने मंदिर पहुंचकर स्वामी सत्यानंद महराज के समाधि स्थल में उनका आशीर्वाद लिया। इस मौके पर संस्था द्वारा संचालित स्कूल के छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। इस मौके पर संस्था द्वारा बुजुर्गों को कंबल वितरण किया गया।

विधायक नाग ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि स्वामी सत्यानंद महाराज के क्षेत्र और उनके भक्तों का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मुझे मिला है। उनका ही आशीर्वाद है की विषम परिस्थितियों में भी परलकोट क्षेत्र में विकास नहीं रुका। क्षेत्र का हर परिवार आज महाराज के आशीर्वाद से ही सम्पन्नता पा रहा है। उन्होंने विधायक निधि से 10 लाख की लागत से सामुदायिक भवन बनाने की घोषणा की। नगर पंचायत अध्यक्ष बप्पा गांगुली ने कहा कि उनके नगर पंचायत क्षेत्र में इतना बड़ा मेला लगता है। यह उनके और नगर के लिए सौभाग्य की बात है। मेला में आए दुकानदारों, लोगों की सुविधा का पूरा ध्यान रखा जाएगा। उन्होंनें मेला परिसर में लोगों से स्वच्छता बनाए रखने की अपील की। इस अवसर पर मेला संचालन समिति सचिव असीम राय, पूर्व विधायक भोजराज नाग, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इंद्रजीत विश्वास, राजदीप हालदार, सुप्रकाश मल्लिक, अमर मंडल, सूरज विश्वास आदि उपस्थित थे।

पखांजूर। इस मौके पर बुजुर्गों को संस्था द्वारा कंबल का वितरण किया गया।

X
Pankhanjur News - chhattisgarh news pakhanjur39s 10 day fair starts distributing blankets to the elderly
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना