शेड तोड़ा, दुकानें भी तोड़ी जाएंगी नए कांप्लेक्स में मिलेगी जगह

Kanker News - किराएदारों को स्वामित्व पुराना बस स्टैंड में कब्जा कर दुकान बनाने के बाद कई लोगों ने दुकानों को किराए पर दे...

Feb 21, 2020, 07:01 AM IST
Kanker News - chhattisgarh news sheds demolished shops will also be demolished in new complex

किराएदारों को स्वामित्व

पुराना बस स्टैंड में कब्जा कर दुकान बनाने के बाद कई लोगों ने दुकानों को किराए पर दे दिया है। बैठक में जानकारी दी गई है कि एेसे मामले में किराएदारों को ही स्वामित्व देते नए काम्प्लेक्स में व्यवस्थापित किया जाएगा।

पुराने बसस्टेंड में दुकानों के सामने से शेड हटाने की गई कार्रवाई।

कांकेर| शहर के पुराना बसस्टैंड में एक दिन पहले नोटिस देकर गुरूवार से दुकानदारों द्वारा सामने बढ़ाकर बनाए गए शेड को तोड़ा गया। अचानक शुरू हुई इस कार्रवाई से खलबली मच गई। इसके बाद नगर पालिका में यहां के व्यापारियों की बैठक बुलाई गई जिसमें बताया गया पुराने बसस्टेंड के अधिकतर दुकानदारों के पास पट्टे नहीं हैं।

सभी दुकानों को तोडक़र यहां काम्प्लेक्स बनाया जाएगा। इस काम्प्लेक्स में पुराने बस स्टैंड के व्यापारियों को ही व्यवस्थापित किया जाएगा। यहां काम तीन चरणों में किया जाएगा। पहले चरण में यहां के बुकिंग आफिस को तोडक़र दुकानें बनाई जाएंगी इसके बाद आगे काम किया जाएगा। कार्रवाई से एक दिन पहले ही 19 फरवरी को नगर पालिका ने यहां के 33 दुकानदारों को नोटिस दिया था। गुरूवार सुबह पालिका की टीम जेसीबी तथा मजदूरों के साथ पहुंच गई। शुरू में तो दुकानदारों ने शेड हटाने कार्रवाई का विरोध किया लेकिन पालिका ने सख्ती बरतते शेड हटवा दिए। फिर पालिका कार्यालय में पुराने बस स्टैंड के व्यापारियों की बैठक हुई जिसमें मुख्यमंत्री के संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी, पालिका अध्यक्ष सरोज ठाकुर ने बताया जिनकी दुकानें टुटेंगी उन्हें नए काम्पलेक्स में दुकान दी जाएगी।

X
Kanker News - chhattisgarh news sheds demolished shops will also be demolished in new complex

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना