हर तरफ पानी, दुर्गूकोंदल में 1 दिन में 59 मिमी बारिश

Kanker News - दुर्गूकोंदल इलाके में 24 घंटे से मूसलाधार बारिश हो रही है। बारिश के चलते लोगों का घरों से निकलना दूभर हो गया है।...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 08:25 AM IST
Pankhanjur News - chhattisgarh news water everywhere 59 mm rain in 1 day in durgukondal
दुर्गूकोंदल इलाके में 24 घंटे से मूसलाधार बारिश हो रही है। बारिश के चलते लोगों का घरों से निकलना दूभर हो गया है। लगातार बारिश के कारण नदी-नालें ऊफान पर हैं। खेतों में लबालब पानी भरा है। मंगलवार को सुबह से तेज बारिश होने से दुर्गूकोंदल के सरकारी कार्यालय, बैंक में सन्नाटा रहा। अधिक बारिश होने के कारण सभी छोटे-बड़े नदी नाले खतरे के निशान से ऊपर बह रहे हैं। कोडेकुर्से में खंडी नदी और कोटरी नदी का संगम होने के कारण यह नदी ऊफान पर हैं। इसी कारण कोडेकुर्से क्षेत्र के 40 गांवों का संपर्क ब्लॉक से संपर्क टूट गया है।

दुर्गूकोंदल। कोटरी नदी में बाढ़, आना-जाना हुआ बंद, ब्लॉक मुख्यालय से टूटा गांवों का संपर्क।

ब्लॉक में अब तक 1020 मिमी बारिश: राजस्व विभाग ने मंगलवार को 59 मिमी बारिश दर्ज की है। ब्लॉक में अब तक 1020 मिमी बारिश हो चुकी है। मंगलवार को दुर्गूकोंदल ब्लॉक के सभी क्षेत्रों में झमाझम तेज बारिश हुई। बारिश के कारण नदी नाले ऊफान पर हैं। खेतों में पानी अधिक होने से मेड़ क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

तीन घंटे पखांजूर-दुर्गूकोंदल मार्ग रहा ठप: दुर्गूकोंदल से पखांजूर मार्ग पर मिचगांव के पुल के ऊपर पानी बहने और दुर्गूकोंदल से केंवटी के ग्राम कर्रामाड़ के पास पुल के ऊपर पानी बहने से 3 घंटे मार्ग बंद रहा। पुलिस के जवान तैनात रहे। तहसीलदार अरूणिमा टोप्पो ने सचिव, सरपंच, कोटवारों के माध्यम से अलर्ट जारी किया है।

X
Pankhanjur News - chhattisgarh news water everywhere 59 mm rain in 1 day in durgukondal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना