एक साल पहले 128 करोड़ रु. स्वीकृत नहीं बनी सड़क, गड्‌ढों से लोग परेशान

Kawardha News - नगर के सभी मार्गों की स्थिति खराब हो चुकी है। चाहे नगर के भीतर की गलियां हो या राजकीय मार्ग। सभी जगह बड़े गड्ढे हो गए...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 08:55 AM IST
Pandriya News - chhattisgarh news 128 crores a year ago road not approved people upset with pits
नगर के सभी मार्गों की स्थिति खराब हो चुकी है। चाहे नगर के भीतर की गलियां हो या राजकीय मार्ग। सभी जगह बड़े गड्ढे हो गए हैं, जो बारिश के पानी से भरे हैं। पैदल चलने वाले से लेकर सभी वाहन चालक परेशानियों का सामना करने मजबूर हैं।

पंडरिया से बजाग (मप्र) जाने वाली सड़क की हालत बेहद खराब है। कृषि उपज मंडी के पास 100 मीटर सड़क पर सैकड़ों गड्‌ढे हैं, जिससे आवागमन मुश्किल हो गया है। एक साल पहले इस सड़क को बनाने के लिए 128 करोड़ रुपए स्वीकृत हुआ था, लेकिन सड़क बनना तो दूर काम तक शुरू नहीं हुआ। पहला टेंडर निरस्त हो गया। उसके बाद टेंडर प्रक्रिया अटकी हुई है। बरसात के पूर्व इसके मेंटेनेंस के लिए लोक निर्माण विभाग ने 4 करोड़ रुपए का प्रस्ताव बनाकर भेजा था। उसे शासन ने खारिज कर दिया। ये कहकर ही इसे बनाने के लिए स्वीकृति दी जा चुकी है।

गांधी चौक से महामाया चौक के बीच सड़क खराब: शहर के आउटर के साथ ही अंदरूनी सड़काें की स्थिति भी दयनीय है। नगर के गांधी चौक से महामाया चौक के बीच सड़क खराब हो चुकी है। बारिश से सड़क पर कीचड़ है।

पंडरिया. कृषि मंडी के पास कुकदूर जाने वाली सड़क खराब हाे गई है।

X
Pandriya News - chhattisgarh news 128 crores a year ago road not approved people upset with pits
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना