एमपी से बोलेरो में 18 पेटी शराब की तस्करी

Kawardha News - भास्कर न्यूज | कवर्धा/ चिल्फीघाटी चिल्फी थाना क्षेत्र में बुधवार को चेकिंग के दौरान पुलिस ने सफेद रंग के बोलेरो...

Jan 16, 2020, 07:11 AM IST
Kawardha News - chhattisgarh news 18 cases of alcohol smuggling in bolero from mp
भास्कर न्यूज | कवर्धा/ चिल्फीघाटी

चिल्फी थाना क्षेत्र में बुधवार को चेकिंग के दौरान पुलिस ने सफेद रंग के बोलेरो गाड़ी में 18 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी। साथ ही एक आरोपी भी पकड़ा गया है, जो झारखंड का रहने वाला है। आरोपी मध्यप्रदेश से शराब की खेप लेकर रायपुर में सप्लाई देने जा रहा था। सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी की और आरोपी को धर दबोचा।

आरोपी अमित कुमार पिता नरेन्द्र सिंह राजपूत (34) सिलीदाग जिला गढ़वा (झारखंड) का रहने वाला है। वह एमपी से सफेद रंग की बोलेरो वाहन क्रमांक जेएच 03 एन 7477 में 18 पेटी गोवा शराब लेकर आ रहा था। सूचना पर चिल्फी में पुलिस ने नाकेबंदी कर दी। एक-एक गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी। तभी आरोपी तेज गति से वाहन चलाते हुए वहां पहुंचा। पुलिस ने गाड़ी रुकवाकर तलाशी ली, तो उसमें 18 पेटी शराब बरामद हुआ। जब्त की गई शराब की कीमत 94,500 रुपए बताई जा रही है। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा गया है।

1 महीने में 193 पेटी शराब, 243 किलो गांजा जब्त: चिल्फी थाना क्षेत्र में शराब व गांजा तस्करी की घटनाएं बढ़ी है। पिछले एक महीने में चिल्फी पुलिस ने 193 पेटी शराब और 243 किलो गांजा पकड़ा है। वहीं 12 गाड़ियों की भी जब्ती बनाई गई है।

चिलफीघाटी. पुलिस की गिरफ्त में शराब तस्कर।

सूचना मुखबिर से मिली थी


X
Kawardha News - chhattisgarh news 18 cases of alcohol smuggling in bolero from mp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना