नपं लोहारा के लिए 27 अभ्यर्थियों ने खरीदा नामांकन, एक भी जमा नहीं

Kawardha News - सहसपुर लोहारा|नगरीय निकाय चुनाव के लिए 30 नवंबर से नाम निर्देशन की प्रकिया शुरू हुई। अभी 3 दिनों में अभ्यर्थियों ने...

Dec 04, 2019, 08:50 AM IST
Sahaspur Lohara News - chhattisgarh news 27 candidates purchased nomination for nap lohar not a single deposit
सहसपुर लोहारा|नगरीय निकाय चुनाव के लिए 30 नवंबर से नाम निर्देशन की प्रकिया शुरू हुई। अभी 3 दिनों में अभ्यर्थियों ने पार्षद पद चुनाव के लिए 27 नामांकन फॉर्म खरीदे हैं। मंगलवार 3 दिसंबर को सबसे ज्यादा 13 फॉर्म बिके। लेकिन फॉर्म जमा करने का खाता अभी तक नहीं खुल पाया है।

नामांकन लेने के साथ ही चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। दोनों प्रमुख राजनीतिक पार्टी कांग्रेस-भाजपा ने नगर पंचायत सहसपुर लोहारा के सभी 15 वार्ड के लिए अधिकृत प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं की है। दोनों दल में संभावित दावेदारों में उत्साह के साथ संशय की स्थिति बरकरार है। कांग्रेस- भाजपा के संभावित दावेदारों में सक्रियता कम दिख रही है। वार्डों में निर्दलीय चुनाव लड़ने वालों में उत्साह ज्यादा देखा जा रहा है। निर्दलीय प्रत्याशी वार्डों में सक्रिय हो गए हैं। नामांकन फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 6 दिसंबर तक निर्धारित है। निर्वाचन अधिकारी मधु हर्ष ने बताया कि 30 नवंबर से अभी तक 27 लोगों ने नामांकन फॉर्म खरीदे हैं। सुबह 10.30 से दोपहर 3 बजे तक ही फॉर्म लिए व जमा किए जाएंगे।

नामांकन फॉर्म लेने पहुंचे अभ्यर्थी।

X
Sahaspur Lohara News - chhattisgarh news 27 candidates purchased nomination for nap lohar not a single deposit
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना