भाजपा ने पंडरिया के 10 वार्डों में प्रत्याशियों की सूची जारी की

Kawardha News - नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा ने मंगलवार रात 9 बजे नपं पंडरिया के 10 वार्ड और नपं बोड़ला के 12 वार्डों के लिए अपने...

Dec 04, 2019, 08:12 AM IST
Kawardha News - chhattisgarh news bjp released list of candidates in 10 wards of pandaria
नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा ने मंगलवार रात 9 बजे नपं पंडरिया के 10 वार्ड और नपं बोड़ला के 12 वार्डों के लिए अपने प्रत्याशी की सूची जारी की। बोड़ला में मौजूदा नपं अध्यक्ष डॉ. रूपनाथ मानिकपुरी को वार्ड- 7 से भाजपा ने दोबारा मौका दिया है। वहीं दोनों निकायों में कई प्रत्याशी रिपिट किए गए हैं। खास बात यह है कि नपं पंडरिया में 5 वार्ड और नपं बोड़ला में 3 वार्ड के लिए प्रत्याशी तय नहीं हुआ है।

नपं पंडरिया ये होंगे भाजपा के प्रत्याशी: नपं पंडरिया के वार्ड- 2 से सुमन टंडन, वार्ड- 4 से विशाल शर्मा, वार्ड- 7 से सरोजनी हलवाई, वार्ड- 9 से कमलेश ढुलिया, वार्ड- 10 से अनुराग सिंह ठाकुर, वार्ड- 11 से गायत्री कुंभकार, वार्ड- 12 से गणेश देवांगन, वार्ड- 13 से नरोत्तम साहू, वार्ड- 14 से रूखमणी निर्मलकर और वार्ड- 15 से अंजू शर्मा काे प्रत्याशी घोषित किया है।

नपं बोड़ला में ये होंगे भाजपा के प्रत्याशी:नपं बोड़ला के वार्ड- 1 से सोमनाथ धुर्वे, वार्ड- 4 से विजय पाटिल, वार्ड- 5 से जस्सू पटेल, वार्ड- 6 से मोंगरा बाई बंजारे, वार्ड- 7 से डॉ. रूपनाथ मानिकपुरी, वार्ड- 9 से शारदा गंधर्व, वार्ड- 10 से कांति परते, वार्ड- 11 से शेष सत्यवंशी, वार्ड- 12 से चंद्रिका धुर्वे, वार्ड- 13 से भुखईया बाई मानिकपुरी, वार्ड- 14 से जलेश्वर साहू और वार्ड- 15 से बसंत धुर्वे को प्रत्याशी घोषित किया है।

X
Kawardha News - chhattisgarh news bjp released list of candidates in 10 wards of pandaria
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना