शहर के वार्ड क्रमांक 11 में नाली टूटी घरों में घुस रहा गंदा पानी, लोग परेशान

Kawardha News - शहर के वार्ड 11 मठपारा लक्ष्मी मंदिर के पास नगर पालिका की नाली टूट गई हे। इसके चलते नाली का गंदा पानी आसपास फैल गया...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:10 AM IST
Kawardha News - chhattisgarh news dirty water entering the broken houses in the ward number 11 of the city people upset
शहर के वार्ड 11 मठपारा लक्ष्मी मंदिर के पास नगर पालिका की नाली टूट गई हे। इसके चलते नाली का गंदा पानी आसपास फैल गया है। वहीं पास में मौजूद घरों में यह पानी घुस रहा है। इस कारण वार्डवासी परेशान है। वार्ड निवासी मधु सिंह, श्याम मनोहर सिंह व विजय सिंह ने बताया कि इस समस्या को लेकर पूर्व में नगर पालिका को बताया गया था। लेकिन पालिका द्वारा कोई ध्यान नही दिया गया। बीते हफ्ते हुए बारिश में तो यह क्षेत्र पानी से भर गया था। नाली का पानी सीधे नदी में मिलती है। उन्होंने बताया कि घर में पानी घुस जाने से संक्रमण का खतरा बढ़ जाता है। इसके साथ ही पानी एक जगह होने के चलते मच्छर भी पनप रहें है। ऐसे में वार्ड निवासियों को भविष्य में परेशानी हो सकती है। वार्डवासियों ने समस्या का समाधान करने जिला प्रशासन व नगर पालिका से मांग किया है।

इधर नगरीय निकाय क्षेत्रों में साफ-सफाई नहीं होने की शिकायत को देखते हुए अप्रैल में माह में कलेक्टर अवनीश कुमार शरण ने जिले के सभी नगरीय निकास सीएमओ को फटकार लगाई थी। टीएल बैठक में सीएमओ को वार्डों का निरीक्षण करने निर्देश दिए थे।

नाली का गंदा पानी घर घुस रहा है।

बच्चों को ज्यादा खतरा

श्याम मनोहर सिंह ने बताया कि इस वार्ड के लक्ष्मी नारायण मंदिर के आसपास कई घर में छोटे-छोटे बच्चे हैं। बच्चे खेलने घर से बाहर निकलते हैं। ऐसे में नाली का पानी पूरे वार्ड के सड़क में भरा हुआ है व गड्‌ढे भी हैं। खेलते हुए बच्चे किसी भी दुर्घटना का शिकार हो सकते है। संक्रमण का भी डर है।

X
Kawardha News - chhattisgarh news dirty water entering the broken houses in the ward number 11 of the city people upset
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना