लायंस क्लब ने सारंगपुर के स्कूल में 45 बच्चों को बांटे जूते, मोजे, टाई, बेल्ट

Kawardha News - लायंस क्लब के तत्वावधान में 12 अगस्त को दो महत्वपूर्ण कार्यक्रम हुए। पहला कार्यक्रम सुबह 9 बजे ग्राम सारंगपुर के...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 08:55 AM IST
Kawardha News - chhattisgarh news lions club distributed shoes socks ties belts to 45 children in sarangpur school
लायंस क्लब के तत्वावधान में 12 अगस्त को दो महत्वपूर्ण कार्यक्रम हुए। पहला कार्यक्रम सुबह 9 बजे ग्राम सारंगपुर के प्राइमरी स्कूल में रखा गया। इस स्कूल के 45 बच्चों को क्लब की ओर से जूता, मोजा, टाई व बेल्ट प्रदान किया गया। स्कूल परिसर में पौधे रोपे। इस स्कूल को लायंस क्लब ने गोद लिया है।

बच्चों और ग्रामवासियों को छत्तीसगढ़ी में संबोधित करते हुए पूर्व अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग आयोग डॉ. सियाराम साहू ने लायंस क्लब के इस सेवाकार्य की प्रशंसा की और बच्चों को भावी नागरिक और देश का निर्माता बताया। कार्यक्रम में लायन प्रेमचंद श्रीश्रीमाल, अध्यक्ष नीरज मंजीत छाबड़ा, वरिष्ठ चिकित्सक लायन डॉ. गोवर्धन सिंह ठाकुर व कार्यकारी सदस्य लायन अशोक सिंह, नवनीत गुप्ता, जयदेव अग्रवाल, प्रभु सिंह राजपुरोहित और सूर्यकांत बिंदल, डीके श्रीवास्तव मौजूद रहे।

मौलश्री के 50 व रुद्राक्ष के 2 पौधे भी रोपे: दूसरे चरण में सुबह 10.30 बजे ग्राम चंदैनी में मौलश्री के 50 और रुद्राक्ष के दो पौधे रोपे गए। लायंस क्लब ने सावन में ग्राम चंदैनी में विभिन्न प्रजातियों के 200 से ज़्यादा पौधे रोपे हैं।

कवर्धा. स्कूल के विद्यार्थियों को जूता-मोजा बांटते अतिथि।

X
Kawardha News - chhattisgarh news lions club distributed shoes socks ties belts to 45 children in sarangpur school
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना