शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, आरोपी व सहयोगी गिरफ्तार

Kawardha News - सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण और उसके साथ दुष्कर्म करने मामला सामने आया है।...

Feb 15, 2020, 07:15 AM IST
Kawardha News - chhattisgarh news minor girl raped by accused of marriage accused and accomplice arrested

सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण और उसके साथ दुष्कर्म करने मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी और उसके सहयोगी काे गिरफ्तार किया है। धारा 376, 363 व पॉक्सो एक्ट के तहत दोनों आरोपी को को कोर्ट में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

आरोपी दीपक चतुर्वेदी और उसका साथी दिलीप कुंभकार है। घटना 9 फरवरी की है। पीड़ित लड़की उस दिन मेला घूमने गई थी। इस दौरान आरोपी दीपक चतुर्वेदी उसे शादी का झांसा देकर अपहरण कर ले गया था। देर शाम तक जब लड़की घर नहीं लौटी तो परिजन ने उनकी सहेलियों व रिश्तेदारों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। 10 फरवरी को लड़की के पिता ने लोहारा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी।

विरोध करने पर गांव के बाहर छोड़ दिया : पीड़ित ने बताया कि जब उसे युवक का इरादा समझ आया तो उसने विरोध किया। इसके बाद युवक ने वापस लाकर उसे गांव के बाहर छोड़ दिया, जहां से वह अकेली घर आ गई। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर दोनों आरोपियों को उसके गांव निरोधी से गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 363 व पाॅक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

सूरत में दोस्त के घर में रखा था, पूछताछ में खुलासा

लोहारा पुलिस को शुरुआती जांच में कुछ पता नहीं चला। इसी दौरान 13 फरवरी को लड़की खुद घर आ गई। परिजन ने लोहारा पुलिस को सूचना दी। घर पहुंचकर पूछताछ की तो नाबालिग ने बताया कि नरोधी गांव के रहने वाले आरोपी दीपक चतुर्वेदी ने शादी का झांसा देकर उसे अपने साथ सूरत (गुजरात) ले गया था, जहां उसने अपने दोस्त दिलीप कुंभकार के घर पर उसके साथ जबरन शरीरिक संबंध बनाया।

कवर्धा. पुलिस गिरफ्त में आरोपी और उसकी सहयोगी।

X
Kawardha News - chhattisgarh news minor girl raped by accused of marriage accused and accomplice arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना