नगर पंचायत पिपरिया के 15 वार्डों के लिए भाजपा प्रत्याशियों के नाम घोषित

Kawardha News - नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा ने दो नगर पंचायत के लिए अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया। मंगलवार देर शाम...

Dec 04, 2019, 08:15 AM IST
Kawardha News - chhattisgarh news names of bjp candidates announced for 15 wards of nagar panchayat pipariya
नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा ने दो नगर पंचायत के लिए अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया। मंगलवार देर शाम 7बजे पार्टी की ओर से सूची जारी की गई। इसके मुताबिक नगर पंचायत पिपरिया के सभी 15 वार्डों के लिए प्रत्याशियों का नाम तय हो चुका है। उनके नाम भी सार्वजनिक कर दी गई है।

वहीं नगर पंचायत पांडातराई के 15 में से 9वार्डों के लिए प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गई। जबकि शेष 6 वार्ड में प्रत्याशियों का नाम अभी जारी नहीं किया है। बताया जा रहा है कि इन वार्डों में चुनाव लड़ने के लिए 5 या उससे अधिक नाम आए हैं, इसलिए सहमति बनाने की कोशिश की जा रही है। नपं पांडातराई के वार्ड क्रमांक- 5, 7, 10, 13, 14 और 15 के लिए प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होना बाकी है। बुधवार को भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टी नगर पालिका कवर्धा और 5 नगर पंचायतों के सभी वार्डों के लिए अपने- अपने प्रत्याशियों के नाम जारी कर देगी।

ये होंगे भाजपा प्रत्याशी: नगर पंचायत पिपरिया के वार्ड- 1 से रामकली पटेल, वार्ड- 2 से विक्की अग्रवाल, वार्ड- 3 से मेलन पटेल, वार्ड- 4 से अनिल श्रीवास, वार्ड- 5 से मिथला केशरी, वार्ड- 6 से रंजना केशरी, वार्ड- 7 से मुकेश सोनी, वार्ड- 8 से कमलकांत नाविक, वार्ड- 9 से नंदा पाटिला, वार्ड- 10से कजला पाटिल, वार्ड- 11 से प्रेमलाल साहू, वार्ड- 12 से गणेश चंद्रवंशी, वार्ड- 13 से तुकाराम साहू, वार्ड- 14 से झगराम साहू और वार्ड- 15 से लोकेश साहू को प्रत्याशी घोषित किया है।

पांडतराई के 9 वार्डों में ये होंगे भाजपा प्रत्याशी: नगर पंचायत पांडातराई में वार्ड- 1 से रूखमणी पाण्डेय, वार्ड- 2से फूलचंद साहू, वार्ड- 3 से राजकुमारी चंद्रवंशी, वार्ड- 4 से मानचंद टंडन, वार्ड- 6 से अजय गिरी गोस्वामी, वार्ड- 8 से सूर्यकांत सोनी, वार्ड- 9से कविता गुप्ता, वार्ड- 11 से कन्हैया चंद्रवंशी और वार्ड- 12 से मो. वली नामदार खान को प्रत्याशी घोषित किया है।

नपा कवर्धा में सर्वाधिक 35 फार्म: नामांकन के तीसरे दिन 99 नामांकन फॉर्म बिके। नपा कवर्धा के लिए सर्वाधिक 35 नामांकन फॉर्म बिके। 30 नवंबर को नामांकन फॉर्म मिलना शुरू हुआ था। अब तक सभी 6 नगरीय निकायों के लिए 187 नामांकन फॉर्म बिक चुके हैं। सिर्फ 3 ने ही फॉर्म जमा किया है।

कवर्धा. कलेक्टोरेट में नामांकन फॉर्म लेने पहुंचे अभ्यर्थी।

जानिए, क्या रही स्थिति

निकाय नामांकन फॉर्म बिके

नपा कवर्धा 85

नपं पिपरिया 28

नपं स. लोहारा 27

नपं बोड़ला 13

नपं पंडरिया 13

नपं पांडातराई 21

कुल 187

X
Kawardha News - chhattisgarh news names of bjp candidates announced for 15 wards of nagar panchayat pipariya
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना