कुकदूर के टीआई संतराम की बोड़ला वापसी अनिल को दिया गया पंडरिया थाने का प्रभार

Kawardha News - जिले में पुलिसिंग व्यवस्था को चुस्त बनाए रखने के लिए 5 निरीक्षकों और 3 उप-निरीक्षकों को इधर से उधर से कर दिया है।...

Nov 11, 2019, 07:10 AM IST
जिले में पुलिसिंग व्यवस्था को चुस्त बनाए रखने के लिए 5 निरीक्षकों और 3 उप-निरीक्षकों को इधर से उधर से कर दिया है। आदेश के मुताबिक कुकदूर टीआई संतराम सोनी की की बोड़ला वापसी हो गई है। खास बात ये है कि 3 महीने पहले ही बोड़ला से उनका कुकदूर थाने में ट्रांसफर हुआ था, अब वे फिर से बोड़ला के प्रभार में रहेंगे।

पुलिस अधीक्षक डॉ. लाल उमेद सिंह ने 8 अगस्त को तबादला आदेश जारी किया था, जो रविवार को सार्वजनिक हुआ। आदेश के मुताबिक बोड़ला टीआई अनिल शर्मा को पंडरिया थाने का प्रभार दे दिया गया है। पंडरिया टीआई संदीप टंडन को नक्सल प्रभावित भोरमदेव थाने में नई पदस्थापना दी गई है। इसी तरह निरीक्षक संग्राम सिंह को रक्षित केंद्र कबीरधाम से निकालकर तरेगांव जंगल थाना और सिंधनपुरी थाना प्रभारी बृजेश सिन्हा को कुकदूर थाने का इंचार्ज बनाया गया है।

टीआई लकड़ा का रेंगाखार तबादला: इधर चिल्फी टीआई राकेश लकड़ा को नक्सल प्रभावित रेंगाखार थाने का प्रभार दिया गया है। उनके इस तबादले को सजा के तौर पर देखा जा रहा है, क्योंकि पिछले 3- 4 महीनों में यह थाना क्षेत्र काफी सुर्खियों में रहा है। थाने का एक आरक्षक के पास से गांजा बरामद हुआ था, वहीं गांजा तस्करी में शामिल दूसरा सहायक आरक्षक अभी तक फरार है। बहरहाल, उनकी जगह पर रेंगाखार टीआई रमाकांत तिवारी अब चिल्फी थाने की कमान संभालेंगे।

एक साथ 19 उप-निरीक्षकाें से थाने हो गए थे खाली: दिवाली के पूर्व जिले के 19 उप-निरीक्षकों का एक साथ कांकेर तबादला हो गया था, जिसके चलते कई थाने व चौकियां नेतृत्वविहीन हो गए थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना