पुराना मंडी परिसर में सब्जी व्यापारियों को करेंगे शिफ्ट, अध्यक्ष ने किया निरीक्षण

Kawardha News - नवीन बाजार में सड़क पर बैठने वाले सब्जी व्यापारियों को व्यवस्थित करने के लिए योजना बनाई जा रही है। इन व्यापारियों...

Feb 15, 2020, 07:15 AM IST
Kawardha News - chhattisgarh news vegetable traders will shift in purana mandi campus president inspected

नवीन बाजार में सड़क पर बैठने वाले सब्जी व्यापारियों को व्यवस्थित करने के लिए योजना बनाई जा रही है। इन व्यापारियों को बाजार से लगे पुराना मंडी परिसर में शिफ्ट करेंगे। योजना को अमलीजामा पहनाने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि शर्मा ने कवायद शुरू कर दी है।

इसी सिलसिले में शुक्रवार को नपाध्यक्ष ऋषि शर्मा, एसडीएम विपुल गुप्ता व अन्य पार्षद ने पुराना कृषि उपज मंडी का निरीक्षण किया। नपाध्यक्ष शर्मा ने एक सप्ताह पूर्व एसडीएम को पत्र लिखा था। पत्र में नवीन बाजार, गुरु तेग बहादुर चौक से लेकर रेवाबंद तालाब होते हुए लोहारा नाका चौक तक सड़क किनारे व्यवसाय करने वाले फुटकर सब्जी व्यापारियों को व्यवस्थित करते हुए पुराना कृषि उपज मंडी में स्थानांतरित करने का मांग किया था। ताकि उन सभी फुटकर व्यवसायियों को एक उचित स्थान मिल सके।

नपाध्यक्ष ने भी माना, सड़क पर दुकानें लगने से ट्रैफिक जाम: नगर पालिका अध्यक्ष ने भी माना कि सड़क पर सब्जी व्यवसाय होने से ट्रैफिक जाम होता है। दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। आम लोगों को अनावश्यक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसके मद्देनजर नपा टीम व एसडीएम ने पुराना मंडी का निरीक्षण किया।

**

कवर्धा. पुराना मंडी का निरीक्षण करते नपाध्यक्ष व एसडीएम।

X
Kawardha News - chhattisgarh news vegetable traders will shift in purana mandi campus president inspected
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना