भाजपा मंडल का निर्णय- सभी 15 वार्डों में जीतना होगा निकाय चुनाव

Korba News - गुरुवार को भाजपा मंडल की बैठक अग्रसेन भवन में हुई। इसमें उपस्थित जिला पदाधिकारियों के साथ मंडल पदाधिकारियों,...

Nov 22, 2019, 06:55 AM IST
गुरुवार को भाजपा मंडल की बैठक अग्रसेन भवन में हुई। इसमें उपस्थित जिला पदाधिकारियों के साथ मंडल पदाधिकारियों, सदस्यों ने संयुक्त रूप से निर्णय लिया कि नगरीय निकाय चुनाव में सभी 15 वार्डों में जीत हासिल करनी है।

टिकट देने का काम स्थानीय पदाधिकारी ही करेंगे, लेकिन यह देखा जाएगा कि दावेदारी करने वाला कितना खास है, जो चुनाव जीत सकता है या नहीं। यह बात मंडल की बैठक में संसदीय सचिव लखनलाल देवांगन ने बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से कही। प्रदेश प्रभारी गिरधर गुप्ता ने कहा कि पार्षद चुनाव का टिकट स्थानीय समिति, बूथ समिति की अनुशंसा से मंडल अध्यक्ष द्वारा जिला को भेजा जाएगा। ज्योतिनंद दुबे ने कहा कि यह चुनाव गिरधर गुप्ता की उपस्थिति में होना जरूरी है। चुनाव की दृष्टि से कटघोरा अहम है। टिकट की दौड़ में सभी हंै। टिकट वितरण के बाद सभी को कमल पकड़ कर दौड़ना है। जिला भाजपा अध्यक्ष अशोक चावलानी ने कहा कि टिकट तो एक वार्ड से किसी एक को ही मिलेगी, लेकिन सहयोग सभी को करना होगा। बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल, पवन गर्ग, जिला महामंत्री महिला मोर्चा गायत्री जायसवाल, नगर पालिका अध्यक्ष ललिता डिक्सेना, संजय चावलानी, पवन अग्रवाल, प्रदीप पाण्डेय, संजय शर्मा, तरुण मिश्रा, राजेन्द्र राठौर व मंडल अध्यक्ष धन्नू दुबे उपस्थित थे।

बैठक में उपस्थित मंडल पदाधिकारी और कार्यकर्ता।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना