दैनिक भास्कर की रन बनाओ करोड़ों के इनाम पाओ योजना में खगेंद्र को मिला कूलर

Korba News - ईनाम प्राप्त करते खगेन्द्र सिंह व उनके पुत्र भास्कर न्यूज | कोरबा दैनिक भास्कर की रन बनाओ करोड़ों के इनाम पाओ...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
Korba News - chhattisgarh news dainik bhaskar39s run make crores reward reward for khagendra got cooler
ईनाम प्राप्त करते खगेन्द्र सिंह व उनके पुत्र

भास्कर न्यूज | कोरबा

दैनिक भास्कर की रन बनाओ करोड़ों के इनाम पाओ योजना के तहत एसबीएस काॅलोनी निवासी एसईसीएल अधिकारी खगेन्द्र सिंह ठाकुर को इनाम में कूलर मिला है।

बुधवार को इनाम लेने के दौरान खगेन्द्र ने कहा कि वे पिछले डेढ़ दशक से दैनिक भास्कर के नियमित पाठक हैं। जिस तरह से दैनिक भास्कर अपनी खबरों को तथ्यों की कसौटी पर कसने के बाद प्रकाशित करता है। वह हर खबर को विश्वसनीय बना देता है। भास्कर की खबरें मुझे सर्वाधिक विश्वसनीय लगती हैं। राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क से जो समाचार दिए जाते हैं। वह किसी और माध्यम से नहीं मिलते हैं। ठाकुर के साथ आए उनके बेटे कौशलेन्द्र ने बताया कि वे अभी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। दैनिक भास्कर ने शिक्षा, करंट अफेयर्स व युवाओं से जुड़ी सामग्री से इस तैयारी में मदद मिलती है। प्रदेश व स्थानीय समाचार भी पूरे तथ्यपूर्ण व निष्पक्ष रहते हैं। चूंकि अब आर्थिक उदारीकरण का दौर है। सो वाणिज्य एवं निवेश से जुड़े समाचार भी उपयोगी हैं।

स्थानीय बाजार में जरूरी वस्तुओं के दाम दिए जाएं तो और भी बेहतर होगा। संपादकीय पृष्ट की सामग्री किसी भी अन्य माध्यम से बेहतर है। सिंह को कूलर कोरबा के ब्यूरो चीफ मनोज शर्मा, एसएमडी इंचार्ज दिनेश वैष्णव व मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव शैलेष अग्रवाल ने दिया।



X
Korba News - chhattisgarh news dainik bhaskar39s run make crores reward reward for khagendra got cooler
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना