पानी भरे खेत में मिला मिर्गी पीड़ित युवक का शव

Korba News - कोरबा| कोरकोमा क्षेत्र के दरगा गांव में रहने वाला घसिया राम मंझवार (25) ढेंगुरडीह में रहने वाली अपनी नानी के घर...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:20 AM IST
Korba News - chhattisgarh news dead body of epileptic youth found in water filled field
कोरबा| कोरकोमा क्षेत्र के दरगा गांव में रहने वाला घसिया राम मंझवार (25) ढेंगुरडीह में रहने वाली अपनी नानी के घर पहुंचा था। जहां से वह शनिवार की दोपहर अपने घर जाने के लिए निकला था।

लेकिन रविवार की सुबह उसका शव ढेंगुरडीह-बुंदेली के बीच एक खेत के किनारे में मिला जहां पानी भरा हुआ था। सुबह धान फसल की कटाई के लिए पहुंचे ढेंगुरडीह निवासी पुनीराम राठिया (50) ने शव देखकर रजगामार चौकी में इसकी सूचना दी। रजगामार पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने हत्या का संदेह जाहिर किया तो डीएसपी रामगोपाल करियारे, बालको थाना प्रभारी लखन पटेल भी वहां पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त घसिया राम के रूप में की। जिसकी सूचना उसके पिता मानसिंह मंझवार को दी गई। वहीं शव को खेत से बाहर निकालकर परीक्षण किया गया तो शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं थे। न ही घटनास्थल पर संघर्ष के निशान थे। मानसिंह ने वहां पहुंचने के बाद बताया कि घसिया राम को मिर्गी बीमारी थी। जिस कारण अक्सर उसे मिर्गी का दौरा आता था। इससे संभावना जताई गई कि ढेंगुरडीह से अपने गांव की ओर पैदल लौटते समय खेत के पास मिर्गी का दौरा आने से वह पानी भरे भाग में गिरकर वह डूब गया जिससे उसकी मौत हुई होगी। मामले में रजगामार पुलिस मर्ग कायम कर जांच-पड़ताल कर रही है।

X
Korba News - chhattisgarh news dead body of epileptic youth found in water filled field
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना