समाज को आगे बढ़ाने का हो रहा प्रयास : परमार

Korba News - कच्छ गुर्जर क्षत्रिय समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रफुल भाई परमार का कोरबा रेलवे स्टेशन पर समाज के लोगों ने...

Feb 15, 2020, 07:21 AM IST
Korba News - chhattisgarh news efforts are being made to advance the society parmar

कच्छ गुर्जर क्षत्रिय समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रफुल भाई परमार का कोरबा रेलवे स्टेशन पर समाज के लोगों ने स्वागत किया। यहां से परमार जलाराम मंदिर परिसर में सम्मान समारोह कार्यक्रम में पहुंचे। उन्होंने कहा संस्थापक अध्यक्ष हीस्ती चौहान ने जब समाज की स्थापना की तो उन्होंने समाज के विकास के लिए एक आदर्श बंधारण की संरचना की। समय की आवश्यकतानुसार समाज के बंधारण संविधान की इस वर्ष पुन: संरचना की गई, ताकि समाज स्वर्णिम युग की ओर आगे बढ़े।

इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष परमार एवं समाज के अध्यक्ष सुरेश चौहान, जलाराम सेवा समिति के अध्यक्ष नानजी भाई पटेल, गुजराती समाज के पूर्व अध्यक्ष मनोज शर्मा, वर्तमान अध्यक्ष धीरेन संघवी, क्षत्रिय समाज के उपाध्यक्ष त्रिभुवन चौहान, युवा मंडल अध्यक्ष तन्मय टांक आदि ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। अतिथियों का शॉल, श्रीफल भेंटकर सम्मान किया। तुषार चौहान ने समाज की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। महिला मंडल की उप प्रमुख प्रवीणा चौहान ने महिला मंडल के सेवाभावी कार्यों काे बताया। गुजराती समाज के अध्यक्ष धीरेन संघवी ने क्षत्रिय समाज के कार्यों की सराहना की।

इस अवसर पर त्रिभुवन चौहान, प्रफुल्ल चौहान, अतुल चौहान, तन्मय टांक, सागर, विनित, प्रशांत, सन्नी चौहान, नेहल राठौड़ ने सहयोग किया।

प्रफुल भाई परमार का स्टेशन पर समाज के लोगों ने स्वागत किया।

X
Korba News - chhattisgarh news efforts are being made to advance the society parmar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना