हसदेव एक्सप्रेस, पैसेंजर अौर मेमू आज नहीं चलेगी

Korba News - कोरबा| बिलासपुर चुचहियापारा रेलवे फाटक पर अंडरब्रिज का काम 10 नवंबर से शुरू होना है। रेलवे ब्लाॅक लेकर काम करेगा।...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:26 AM IST
Korba News - chhattisgarh news hasdev express passenger and memu will not run today
कोरबा| बिलासपुर चुचहियापारा रेलवे फाटक पर अंडरब्रिज का काम 10 नवंबर से शुरू होना है। रेलवे ब्लाॅक लेकर काम करेगा। इस वजह से अगले 8 दिन तक कई यात्री ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है।

रविवार को यहां से अप व डाउन दिशा में चलने वाली 5 ट्रेनों को रद्द रखा गया है। हसदेव एक्सप्रेस, सुबह की पैसेंजर व दोपहर की मेमू लोकल नहीं चलेगी। ऐसे में यात्रियों को घर से पता करके निकलना उचित होगा कि उनकी ट्रेन चल रही है या नहीं। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर मंडल से जारी सूचना के अनुसार बिलासपुर स्थित चुचुहियापारा रेलवे फाटक पर बन रहे अंडरब्रिज के लिए ब्लॉक लिया गया है। 4 चरणों में किए जाने वाले कार्य के लिए अलग-अलग तिथि में 10 से 17 नवंबर तक ब्लॉक लिया जाएगा। इस कारण अलग-अलग दिनों में बड़ी संख्या में एक्सप्रेस व पैसेंजर समेत यात्री ट्रेनों का परिचालन रद्द किया गया है। जिसमें रद्द होने वाली सर्वाधिक ट्रेन कोरबा की हैं। जबकि रद्द होने वाली गाड़ियों में रायगढ़ रूट की कम हैं।

सड़कें खस्ताहाल, रेल से नहीं मिलेगी राहत

कोरबा जिले की चारों तरफ की सड़कों की दुर्दशा बनी हुई है। चाहे किसी भी दिशा में जाएं जिले के बार्डर तक मानो सड़क ही नहीं है। अब रेलवे यहां के लोगों की ट्रेन सुविधा भी छीनने में लगा हुआ है। आपात स्थिति में यहां के लोगों के पास कोई विकल्प नहीं रह गया है।

X
Korba News - chhattisgarh news hasdev express passenger and memu will not run today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना