बारिश व लाइटनिंग से शहर में रातभर आती-जाती रही बिजली

Korba News - मंगलवार की रात को तेज हवा, बारिश के बीच शहर के कई हिस्सों में बिजली गुल हो गई। बारिश के कारण बिगड़ी शहर की बिजली...

Bhaskar News Network

Aug 15, 2019, 09:35 AM IST
Korba News - chhattisgarh news lightning continued to move throughout the city due to rain and lightning
मंगलवार की रात को तेज हवा, बारिश के बीच शहर के कई हिस्सों में बिजली गुल हो गई। बारिश के कारण बिगड़ी शहर की बिजली व्यवस्था को सुधारने विभाग का अमला लगा रहा।

कई जगह करीब डेढ़ घंटे बाद बिजली आपूर्ति बहाल हो सकी। तो कई जगह सुधार में और समय लग गया। बारिश में भी लोग बिजली की आंख-मिचौली से परेशान होने लगे हैं। मंगलवार की शाम से ही तेज बारिश हो रही थी। इससे बिजली आपूर्ति भी गड़बड़ा गई। शहर में कोसाबाड़ी एरिया, बालको, इंडस्ट्रीयल एरिया, हाउसिंग बोर्ड कालोनी, खरमोरा सहित अन्य क्षेत्र में बिजली गुल हो गई। औद्योगिक क्षेत्र में रात में जहां लोग बिजली समस्या से परेशान थे वहीं दूसरी ओर बुधवार की दिन भर बिजली आती जाती रही। तुलसीनगर जोन के कुछ क्षेत्रों में भी लाइन फाल्ट के कारण परेशानी हुई।

पाड़ीमार जोन में बारिश व लाइटनिंग के कारण बिजली आपूर्ति अधिक प्रभावित हुई थी। इधर हवा व बारिश के बाद शहर ही नहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी बिजली आपूर्ति गड़बड़ा गई थी, जिसे सामान्य करने बिजली विभाग का अमला जुटा रहा। विभाग के अधिकारियों ने बताया कि हवा बारिश के कारण कुछ जगह लाइन फाल्ट आया था, फिलहाल बिजली आपूर्ति सामान्य हो गई है।

X
Korba News - chhattisgarh news lightning continued to move throughout the city due to rain and lightning
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना