बालको से शहर तक रोड की मरम्मत शुरू

Korba News - बालको की ओर से निहारिका-घंटाघर समेत शहर की ओर बाइक व साइकिल में आवाजाही करने वाले ज्यादातर लोग पथर्रीपारा के बीच...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:16 AM IST
Korba News - chhattisgarh news road repair started from balco to the city
बालको की ओर से निहारिका-घंटाघर समेत शहर की ओर बाइक व साइकिल में आवाजाही करने वाले ज्यादातर लोग पथर्रीपारा के बीच से बने बाइपास मार्ग से गुजरते थे। क्योंकि उक्त मार्ग के शार्टकट होने से करीब आधा किमी की दूरी घट जाती है।

दूसरा यह कि आईटीआई चौक से पहले रामपुर शराब दुकान के सामने से नहीं गुजरना पड़ता है। लेकिन करीब 5 साल से बाइपास मार्ग से डामर उखड़ने के साथ ही जगह-जगह गड्‌ढे हो जाने से लोगों की आवाजाही कम हो गई थी। जो आवागमन करते भी थे वह परेशानी का सामना करते थे। यहां तक की पथर्रीपारा में रहने वाले लोग भी परेशान थे। लेकिन निकाय चुनाव से ठीक पहले निगम ने इस मार्ग की मरम्मत कराई है। रविवार को पथर्रीपारा के गणेश चौक से टीएफ काॅलोनी होते ढेंगुरनाला बाइपास तक पुराने सड़क पर मरम्मत कार्य शुरू करते हुए डामरीकरण किया जा रहा है। जिससे पथर्रीपारा समेत बालको की ओर से आवाजाही करने वालों की राह आसान हो जाएगी। बालको की ओर से आने वाले लोग बालको-कोरबा मार्ग पर ढेंगुरनाला के पास से सीधे टीएफ कालोनी-गणेश चौक होते हुए वीआईपी रोड पर इंदिरा चौक पहुंचेंगे। बालको निवासी उमा उपाध्याय ने बताया कि वह शहर के एक निजी अस्पताल में काम करती है। ड्यूटी के बाद वापसी के समय शाम हो जाती है। इस कारण परेशानी होती है।

डामरीकरण कार्य के दौरान उपस्थित पार्षद चंद्रलोक व अन्य लोग।

काफी प्रयास के बाद हुई सड़क की मरम्मत

पथर्रीपारा वार्ड के पार्षद चंद्रलोक सिंह के मुताबिक गणेश चौक से टीएफ कालोनी होते बालको रोड को जोड़ने वाले बाइपास का मरम्मत होने से वार्ड के अधिकांश लोगों को फायदा मिलेगा। साथ ही बालको की ओर आवाजाही करने वाले लोगों को भी राहत मिलेगी। उक्त सड़क की मरम्मत के लिए काफी प्रयास किया गया।

X
Korba News - chhattisgarh news road repair started from balco to the city
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना