ड्राइवर की हत्या कर टैंकर ले भागे बदमाश

Korba News - बांगो के पास बरोद तालाब में संदिग्ध परिस्थितियों में अग्निशमन यंत्र से दबा शव मिलने का हत्या का निकला। मृतका...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:20 AM IST
Korba News - chhattisgarh news the miscreants fled after taking the tanker after killing the driver
बांगो के पास बरोद तालाब में संदिग्ध परिस्थितियों में अग्निशमन यंत्र से दबा शव मिलने का हत्या का निकला। मृतका आईओसीएल का टैंकर चालक था। हत्या कर तालाब में शव फेंकने के बाद बदमाश टैंकर लेकर भाग निकले।

बांगो थाना अंतर्गत बांगो के पास ही बरोद तालाब में शनिवार की दोपहर एक व्यक्ति का शव मिला था। जिसके पीठ में अग्निशमन यंत्र (सिलेंडर) रखा हुआ था। मामला प्रथम दृष्टया संदिग्ध लग रहा था। ग्रामीण घटना को हत्या से जोड़कर देख रहे थे। मृतक की शिनाख्त हुई तो मामला हत्या का ही निकला। मृतक नरेश कुमार रजक (32) है जो मूलत: मुंगेली के गोड़पारा-छिरहुट्‌टी का है। आईओसीएल में डीजल-पेट्रोल परिवहन में लगे कंपनी में वह टैंकर चालक था। शुक्रवार को वह ऑयल डिपो से टैंकर लेकर अंबिकापुर जाने के लिए निकला था। संभावना जताई जा रही है कि बांगो क्षेत्र में रात को टैंकर रूकने पर चालक नरेश की हत्या करके बदमाश टैंकर ले भागे हैं। क्योंकि उसकी टैंकर घटनास्थल के आसपास या बांगो हाइवे पर नहीं मिली। हत्या भी उसी अग्निशमन यंत्र से की गई है जिसे शव के ऊपर रखकर तालाब में शव को दबाने की कोशिश की गई है। दूसरी ओर बांगो पुलिस मामले में टैंकर लूट के बजाए आपसी विवाद के बाद हत्या का मानकर जांच-पड़ताल कर रही है।

X
Korba News - chhattisgarh news the miscreants fled after taking the tanker after killing the driver
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना