• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Korba
  • Korba News chhattisgarh news the officer said end the strike then it will be done the staff said first meet the demands

अफसर बोले- हड़ताल खत्म करें फिर होगी बात, कर्मचारी बोले-पहले मांगों को पूरा करें

Korba News - सेंट्रल वर्कशॉप के कर्मचारियों की क्रमिक भूख हड़ताल सातवें दिन मंगलवार को भी जारी रही। संडे ड्यूटी की मांग को लेकर...

Dec 04, 2019, 08:17 AM IST
सेंट्रल वर्कशॉप के कर्मचारियों की क्रमिक भूख हड़ताल सातवें दिन मंगलवार को भी जारी रही। संडे ड्यूटी की मांग को लेकर कोरबा एरिया सेंट्रल वर्कशॉप के कर्मचारी बीते एक सप्ताह से क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठे थे।

मंगलवार को प्रबंधन ने यूनियन नेताओं को वार्ता के लिए आमंत्रित किया था। लेकिन अधिकारियों ने साफ कह दिया कि पहले कर्मचारी क्रमिक भूख हड़ताल आंदोलन खत्म करें उसके बात ही संडे ड्यूटी की मांग पर आगे कोई चर्चा हो पाएगी। एसईसीएल प्रबंधन के अधिकारियों के इस बात पर यूनियन के नेता भी नाराज हो गए और इसके बाद वार्ता ही नहीं हो पाई। ऐसे में क्रमिक भूख हड़ताल जारी रहा। आंदोलन के सातवें दिन दिनेश कुमार साहू, बद्रुजया अंसारी, हरेंद्र कुमार, सुशील कुमार पांडेय, दिलचंद गोप, राजकुमार यादव, रविपाल राठौर, गिरीवर राठौर, दुजराम टंडन, दुजराम मिलन, मोहनदास, उत्तम कुलदीप, संतोष मिश्रा, हिमाचल प्रदेश क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठे थे। प्रबंधन एक तरफ जहां हड़ताल खत्म करने पर ही चर्चा की करने की बात पर अड़ा था। कर्मचारी यूनियन नेता भी मांगे पूरी किए बिना आंदोलन से पीछे नहीं हटना चाहते हैं।

संडे ड्यूटी की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे कर्मचारियों ने कहा कि प्रबंधन मांगे नहीं मान रहा है। इसलिए अब 5 दिसंबर को कामबंद हड़ताल कर संडे ड्यूटी की मांग को लेकर आवाज बुलंद किया जाएगा।

वर्कशॉप कर्मचारी भूख हड़ताल करते हुए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना